जिला कलेक्टर ने पंचायत निरीक्षक को किया निलंबित
जिला कलेक्टर ने पंचायत निरीक्षक को किया निलंबित Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

बैतूल: जिला कलेक्टर ने पंचायत निरीक्षक को किया निलंबित, यह है बड़ी वजह

Author : Deepika Pal

बैतूल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना के मामलों में जहां लगातार इजाफा होता जा रहा है वहीं संकटकाल के दौरान कई बड़े अधिकारियों द्वारा संक्रमण को लेकर लापरवाही बरतने के मामले सामने आते जा रहे हैं इस बीच ही पंचायत निरीक्षक द्वारा कोरोना पॉजिटिव होने की खबर छुपाने पर जिला कलेक्टर ने निलंबन की कार्रवाई की है।

कलेक्टर अमनबीर बैंस ने निलंबन के आदेश किए जारी

इस संबंध में बताते चलें कि, कलेक्टर अमनबीर बैंस की अध्यक्षता में कोरोना के बढ़ते सक्रिय मामलों को लेकर संबंधित अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की जा रही है। जिस दौरान ही मुलताई में पदस्थ पंचायत निरीक्षक शिशुपाल झरबड़े के कोरोना पॉजिटीव होने की जानकारी मिली थी। इस बात पर नाराज होकर गंभीरता दिखाते हुए जिला कलेक्टर बैंस ने उन्हें निलंबित करने के निर्देश जारी किए हैं। वही अन्य मामले में एक शिक्षक द्वारा सैम्पल देने के बाद भी क्वारंटाइन ना होने पर कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

जिले में बढ़ रही है संक्रमण की रफ्तार

इस संबंध में बताते चलें कि, जिले में संक्रमण की बढ़ती रफ्तार के साथ पांच दिनों में कई मामले सामने आ चुके हैं। जिसमें सबसे ज्यादा व्यवसायियों में 72, गृहणियों में 71, वहीं किसानों और छात्रों में 45-45 मामलों के साथ सेवानिवृत व्यक्तियों में 26 कोरोना के मामले मिले हैं। जिसे लेकर बैतूल के कलेक्टर बैंस द्वारा जिले की आम जनता से अपील की जा रही है कि, वे कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए कोरोना गाइडलाइन का नियमित रूप से पालन करें। निर्धारित मास्क का ही उपयोग किया जाए। भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों में जाने से बचे और आपस में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT