Betul News: सोनाघाटी पर मवेशियों को बचाने में डंपर-बस की भिड़ंत
Betul News: सोनाघाटी पर मवेशियों को बचाने में डंपर-बस की भिड़ंत Sudha Choubey - RE
मध्य प्रदेश

Betul News: सोनाघाटी पर मवेशियों को बचाने में डंपर-बस की भिड़ंत, 15 यात्री घायल और तीन मवेशियों की मौत

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • मध्य प्रदेश के बैतूल जिले से बड़ी खबर आई सामने।

  • सोनाघाटी पर मवेशियों को बचाने में डंपर-बस की भिड़ंत।

  • 15 यात्री घायल और तीन मवेशियों की मौत।

बैतूल, मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहें हैं। इसी बीच बैतूल जिले से खबर आई है कि, आज सोमवार सुबह सोनाघाटी के पास सड़क पर जमा मवेशियों के कारण एक डंपर अनियंत्रित होकर भोपाल जा रही बस से टकरा गया। इस हादसे में 15 यात्री घायल हो गए। घायलों में कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। जबकि तीन मवेशियों की मौत की खबर हैं। हादसे में बस और डंपर चालक गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, यह हादसा सोनाघाटी के पास हुआ है। लक्ष्मी नारायण कंपनी की यात्री बस आठनेर से भोपाल जा रही थी और डंपर शाहपुर से बैतूल की तरफ आ रहा था। सोनाघाटी के पास सड़क पर बैठे मवेशियों को बचाने के चक्कर में चालक ने बस को गलत दिशा में मोड़ दिया, जिससे सामने से आ रहे रेत के डंपर से टक्कर हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही 108 एम्बुलेंस और पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। बस और डंपर के बीच भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि, दोनों आपस में फंस गए और इन्हें क्रेन की मदद से अलग किया गया। बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में सभी घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। यात्रियों में तीन लोगों को गंभीर चोट आई हैं। इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए कोतवाली टीआई आशीष सिंह पवार ने बताया कि, प्रारंभिक जांच में डंपर चालक की लापरवाही सामने आई है। मामले की जांच की जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT