बैतूल में हुई बड़ी कार्रवाई
बैतूल में हुई बड़ी कार्रवाई Social Media
मध्य प्रदेश

Betul: भारी पुलिस बल की मौजूदगी में अमले ने आरोपियों के मकानों पर चलाया बुलडोजर

Priyanka Yadav

बैतूल, मध्यप्रदेश। MP में अपराध करने वाले गुंडे और बदमाशों के मकानों को ध्वस्त करने की कार्रवाईयां लगातार जारी हैं, इस बीच आज बैतूल के तिलक वार्ड में पुलिस, प्रशासन और नगरीय प्रशासन के अमले ने तीन मकानों को तोड़ने के लिए कार्रवाई की, भारी पुलिस बल की मौजूदगी में अमले ने आरोपियों के मकानों पर बुलडोजर चलाया है।

अमले ने आरोपियों के मकानों के सामने और अंदर का हिस्सा ढहाया :

मिली जानकारी के मुताबिक बैतूल के तिलक वार्ड में मंगलवार को पुलिस, प्रशासन और नगरीय प्रशासन के अमले ने आरोपियों के मकानों के सामने और अंदर का हिस्सा ढहा दिया है। बता दें कि, यह कार्रवाई आपराधिक गतिविधियों के संचालन के आरोप और पुलिस प्रकरण दर्ज करने के बाद की गई है।

कार्रवाई के दौरान पुलिस को लोगों की नाराजगी का करना पड़ा सामना :

इस कार्रवाई के दौरान पुलिस बल को लोगों की नाराजगी का भी सामना करना पड़ा। हालांकि समझाइश के बाद यहां लोग शांत हो गए। अमले ने दो मकानों के सामने और एक मकान के अंदर अतिक्रमण और भवन का बड़ा हिस्सा तोड़ दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक बैतूल में पुलिस ने नपा से आरोपियों के मकानों के अतिक्रमण की जानकारी मांगी थी, वही चस्पा नोटिस भी किया था।

बताते चलें कि इससे पहले आज मध्यप्रदेश के इंदौर में मयंक ब्लू वाटर पार्क के पास रमेश भाटिया क्रिकेट अकादमी के सामने श्रीमती निर्मला राधेश्याम पटेल व सुधांशु शर्मा एवं अन्य द्वारा बनाए गए निर्माण को हटाने की कार्रवाई की, इस कार्रवाई में जेसीबी और पोकलेन मशीन के साथ करीब 50 से अधिक नगर निगम के कर्मचारियों को लगाया गया था, जिला प्रशासन के साथ कनाड़िया और खजराना का पुलिस बल भी मौजूद रहा था।

मध्यप्रदेश में कई मामलों पर कार्रवाईयों का दौर तेजी से जारी है, प्रदेश में पुलिस और प्रशासन ने नगर निगम के साथ मिलकर चाकूबाजी, लूटपाट सहित अन्य अपराध करने वाले गुंडे-बदमाशों के मकानों को ध्वस्त करने की कार्रवाई हो रही हैं। इससे पहले भी मध्यप्रदेश के कई जिलों में ऐसी कार्रवाई हो चुकी है। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई, प्रशासन में अवैध इमारत को बम से उड़ाया

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT