नेता पटवारी से गले मिलकर भावुक हुए विधायक निलय दगा
नेता पटवारी से गले मिलकर भावुक हुए विधायक निलय दगा Syed Dabeer Hussain-RE
मध्य प्रदेश

पूर्व MLA विनोद डागा के परिवार को सांत्वना देने पहुंचे नेता पटवारी और चौधरी

Author : Deepika Pal

बैतूल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना का संकट संक्रमण के कम ज्यादा मामलों के साथ अब भी बना हुआ है वहीं दूसरी तरफ सियासी जगत से अच्छी बुरी खबरों का सिलसिला भी जारी है इस बीच ही विगत दिवस कांग्रेस के पूर्व विधायक विनोद डागा के निधन के बाद अपार जनसमूह ने नम आंखों से अंतिम विदाई दी थी। अब उनके परिवार को सांत्वना देने कांग्रेस के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी और कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी उनके निवास पर पहुंचे।

पूर्व मंत्री पटवारी और चौधरी निज निवास पर पहुंचे

इस संबंध में, आज यानि सोमवार को कांग्रेस के पूर्व कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी सहित कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी और अन्य बड़े नेता दिवंगत विधायक विनोद डागा के परिवार को सांत्वना देने उनके निज निवास पर पहुंचे। जहां विधायक निलय डागा से गले मिले और बातचीत की। बताते चलें कि, बीते दिन गुरुवार को दिवंगत विनोद डागा रोज की तरह सुबह जैन स्थानक गए थे वहीं पर मंदिर में ही अचानक हृदय घात होने के बाद उन्हें तुरंत राठी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि, उनका स्वास्थ्य कुछ दिनों से ठीक नहीं था। वहीं इस घटना का वाकया मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है जिसका वीडियो कई चैनलों पर वायरल हो रहा है।

पूर्व MLA विनोद डागा के परिवार को सांत्वना देने पहुंचे नेता पटवारी और चौधरी

अपार जनसमूह ने नम आंखों से दी थी अंतिम विदाई

इस संबंध में बताते चलें कि, पूर्व विधायक विनोद डागा के निधन पर अपार जनसमूह ने नम आंखों से अंतिम विदाई दी है। अंतिम यात्रा में प्रदेश और जिले भर के कांग्रेस कार्यकर्ता, कई दलों के नेता और समाजसेवी अधिकारी मौजूद रहे। कांग्रेस नेता की अंतिम यात्रा में कांग्रेस नेता अजयसिंह राहुल भैया, पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष, पूर्व मंत्री सुखदेव पांसे, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता, सांसद, भाजपा जिला अध्यक्ष, समेत कांग्रेस भाजपा के सभी विधायकों समेत हजारों लोग शामिल हुए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT