Betul News: नदी में डूबने से दो बच्चियों की मौत
Betul News: नदी में डूबने से दो बच्चियों की मौत Priyanka Yadav - RE
मध्य प्रदेश

Betul News: नदी में डूबने से दो बच्चियों की मौत, घटना से गांव में पसरा मातम

Priyanka Yadav

बैतूल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में डूबने की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं, अब बैतूल जिले से एक दुखद घटना सामने आई है यहां दो बच्चियों की नदी में डूबने से मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।

बकरी चराने गई दो बच्चियों की नदी में डूबने से मौत:

मिली जानकारी के मुताबिक, बकरी चराने गई एक ही परिवार की दो बेटियों की मोरंड नदी में डूबने से मौत हो गई है। घटना से गांव में मातम पसर गया है। दोनों बेटियों का चिचोली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

बीजादेही थाना प्रभारी ने बताया-

वही, बीजादेही थाना प्रभारी ने बताया कि तेंदूढाना में दो बच्चियां बकरी चराने गई थी। बकरियां चराते-चराते दोनों बकरियां पानी पीने के लिए नदी के मेलघाट के किनारे चली गयीं, इसी बीच वापस आते समय एक का पैर फिसल गया ऐसे में उसे नदी में डूबता देख दूसरी भी उसे बचाने के लिए नदी में कूद पड़ी, जिससे डूबने से उनकी मौत हो गई।

एमपी में एक के बाद एक हो रहे हैं हादसे -

एमपी में एक के बाद एक हादसे हो रहे हैं और लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही हैं। बीते दिनों ही शहडोल जिले में ऐसा हादसा हुआ था। जिले के ब्यौहारी थाने के सोता गांव में गांव के किनारे से बहने वाली एक नदी में नहाते समय डूबने से तीन लड़कियों की मौत हो गयी थी। दोनों बहनें अपने मामा के यहां किसी कार्यक्रम मे शामिल होने आई थी। इस हादसे के बाद गांव में सनसनी फैल गई है और पूरे गांव में खुशियां शोक में बदल गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT