उत्तर प्रदेश के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा MP से गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा MP से गिरफ्तार Social Media
मध्य प्रदेश

उत्तर प्रदेश के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा MP से गिरफ्तार

Priyanka Sahu

उत्तर प्रदेश, भारत। उत्तर प्रदेश के भदोही जिले की ज्ञानपुर विधानसभा से विधायक विजय मिश्रा आज मध्य प्रदेश में पुलिस के हत्‍थे लग गए हैं। दरअसल, मध्य प्रदेश पुलिस ने भदोही पुलिस के अनुरोध पर ये कार्रवाई कर मध्य प्रदेश के आगर जिले के तनोड़िया से बाहुबली MLA विजय मिश्रा को गिरफ्तार किया है।

बताया गया है कि, उत्तर प्रदेश के ज्ञानपुर से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को मध्य प्रदेश के आगर जिले के मालवा से भदोही पुलिस की सूचना पर MP पुलिस ने हिरासत में लिया है, वे कार (यूपी-60-बीआर-6030) से उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन कर प्रयागराज लौट रहे थे, इसी दौरान रास्ते में उन्हें हिरासत में लिया गया। पुलिस द्वारा सामने आई जानकारी के अनुसार, यूपी के ज्ञानपुर से विधायक विजय मिश्र के खिलाफ आपराधिक आरोपों में 73 मुकदमे दर्ज हैं।

भदोही पुलिस मालवा रवाना :

तो वहीं, उत्तर प्रदेश के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को MP पुलिस ने हिरासत के बाद भदोही पुलिस की टीम मालवा रवाना हो गई है, जो उन्हें औपचारिक रूप से गिरफ्तार किया जाएगा।

बता दें कि, विधायक विजय मिश्रा, उनकी पत्नी और एमएलसी रामलली मिश्र और उनके कारोबारी पुत्र विष्णु मिश्र पर कृष्णमोहन तिवारी ने मुकदमा दर्ज कराया था, इन तीनों पर मारपीट करने और संपत्ति हड़पने का आरोप है। 8 अगस्त को पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था और हाल ही में विधायक विजय मिश्रा पर गुंडा एक्ट लगा था, मुकदमा दर्ज होने के बाद विधायक विजय मिश्रा फरार हो गए थे।

विजय मिश्रा का वीडियो जारी :

इतना ही नहीं फरार होने के बाद विजय मिश्रा ने एक वीडियो भी जारी कर कहा था कि, ब्राह्मण होने के नाते उन्हें परेशान किया जा रहा है, क्योंकि वो ब्राह्मण होकर चार बार से विधायक हैं, उनके साथ ये सब इसलिए हो रहा है ताकि बनारस या चंदौली का कोई माफिया यहां आकर चुनाव लड़ सके, वो बलिया के किसी बेटे को चुनाव लड़ने की बात भी कर रहे हैं, इसीलिए उनकी हत्या कराई जा सकती है और पुलिस कभी भी उनका एनकाउंटर कर सकती है। मेरी पत्नी रामलली और बेटे विष्णु को फर्जी मामले में फंसाया जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT