भानु ठाकुर आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल
भानु ठाकुर आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल Social Media
मध्य प्रदेश

कांग्रेस छोड़ भानु ठाकुर ने थामा BJP का दामन, दतिया के भांडेर से टिकट नहीं मिलने से थे नाराज

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • एमपी में टिकट न मिलने पर नाराज नेता के बागी होने का सिलसिला जारी

  • आज कांग्रेस नेता और सचिव भानु ठाकुर भाजपा में शामिल हुए

  • भानु ठाकुर ने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ली

MP Election 2023: चुनाव से पहले दल-बदल की होड़... मध्य प्रदेश में टिकट न मिलने पर नाराज नेता के बागी होने का सिलसिला भी जारी है। आज कांग्रेस नेता और सचिव भानु ठाकुर भाजपा में शामिल हुए है बताया जा रहा है कि वो दतिया के भांडेर से टिकट नहीं मिलने से नाराज थे।

भानु ठाकुर ने गृहमंत्री की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ली :

मिली जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस की दूसरी सूची में भांडेर में टिकट नहीं मिलने से नाराज कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री भानु ठाकुर ने बीजेपी का हाथ थाम लिया है। उन्होंने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ले ली है।

डॉ. नरोत्तम मिश्रा को समर्थन देते हुए भानू ठाकुर ने कहा-

आज दतिया से बीजेपी प्रत्याशी व गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा को समर्थन देते हुए भानू ठाकुर ने कहा कि, डॉ. मिश्रा विकास पुरुष है। उन्होंने आज दतिया को बदल कर रख दिया है। सबके सुख, दुख में हमेशा खड़े रहने वाले नरोत्तम के साथ आज पूरी दतिया है। उनकी जीत सुनिश्चित है।

चुनाव के करीब आते ही एमपी में दल-बदल का खेल शुरू

चुनाव के करीब आते ही एमपी में दल बदल का खेल शुरू हो गया है। बीते दिनों ही कटनी की निर्दलीय मेयर प्रीति सूरी ने फिर से बीजेपी का दामन थाम लिया था। जिसके बाद उन्होंने बीजेपी के दफ्तर में सीएम शिवराज की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ली थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT