Bhind Accident
Bhind Accident  Social Media
मध्य प्रदेश

Bhind Accident : स्कूल बस ने एक बुजुर्ग महिला को रौंदा, हुई दर्दनाक मौत

Priyanka Yadav

Bhind Accident : प्रदेश में हादसे नहीं रुक रहे है, आए दिन कहीं न कहीं तेज रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है। अब भिंड जिले से एक भीषण हादसे की खबर सामने आई है। यहां हुए भीषण हादसे में एक बुजुर्ग महिला की दर्दनाक मौत हो गई।

स्कूल बस ने बुजुर्ग महिला को कुचला:

ये हादसा मध्यप्रदेश के भिंड जिले में हुआ है, भिंड के कैम्पस परिसर में एक बुजुर्ग महिला को स्कूल बस ने कुचल दिया। वो कैम्पस परिसर में मॉर्निंग वॉक कर रही थी, तभी अचानक बस की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस :

इस हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस के मुताबिक एसएएफ में पदस्थ प्रधान की माताजी सुबह मॉर्निग वॉक के लिए घर से निकली थी। इसी समय स्कूल की बस बच्चों को लेने के लिए परिसर में आई। बस चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन को चलाते हुए प्रधान आरक्षक की मां को बस की चपेट में ले लिया। जिससे उनकी मौत हो गई। पुलिस ने बस को अपने कब्जे में लेते हुए चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं, वृद्धा के शव का पीएम कराया गया।

तेजी से बढ़ रहे हैं हादसे

बताते चलें कि, जहां सरकार सड़क पर होने वाली दुर्घटना को कम करने के लिए तरह-तरह का प्रयास कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ हैरानी की बात यह है कि तमाम कोशिशों के बाद भी हादसे रुकने की बजाय और तेजी से बढ़ रहे हैं, इससे पहले भी हादसे के कई मामले सामने आ चुके हैं।

बीते दिनों ही भोपाल के शाहजहांनाबाद इलाके में हादसा हुआ था, यहां महिला पति और बच्चों के साथ बाइक से घर जा रही थी। तभी अचानक रास्ते में भागी भीड़ बाइक से टकराई, जिससे महिला सड़क पर गिर गई। वहीं सामने से आ रही तेज रफ़्तार बस की चपेट में आने से महिला की मौत हो गई थी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT