भिंड: घर के बाहर खेल रहे 14 माह के बच्चे का अपहरण
भिंड: घर के बाहर खेल रहे 14 माह के बच्चे का अपहरण Sudha Choubey - RE
मध्य प्रदेश

भिंड: घर के बाहर खेल रहे 14 माह के बच्चे का अपहरण, रातभर सर्चिंग के बाद खेत में मिला

Sudha Choubey

भिंड, मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश के भिंड जिले से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। खबर आई है कि, भिंड जिले के मौ थाने के पाड़रिया गांव में 14 माह के बच्चे का अपहरण कर लिया गया। जिसके बाद यहां चीख-पुकार मच गई। बता दें, बुधवार शाम बच्चा घर के बाहर खेल रहा था। यहां से लापता हो गया। सूचना मिलते ही मौ और गोहद थाने से पुलिस फोर्स पाड़रिया गांव पहुंच गया। साइबर टीम ने भी जांच शुरू कर दी।

मिली जानकारी के अनुसार, 14 महीने का बच्चा ज्यादा चल-फिर नहीं सकता, इसीलिए इसे शुरुआत से ही अपहरण मानकर जांच की जाने लगी। 50 से ज्यादा जवानों ने गांव के एक-एक घर में सर्च किया। इसमें गांववालों ने भी पुलिस की मदद की। पुलिस फोर्स बीहड़ों में उतर गया। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सर्चिंग शुरू की, इसके बाद आज गुरुवार को 10 घंटे बाद सुबह 5 बजे बच्चा खेत की मेड़ पर खेलता मिला। बता दें, पुलिस की घेराबंदी के कारण बदमाश बच्चे को बाहर लेकर नहीं जा सके। बच्चे का पिता दिल्ली में गजक का व्यापार करता है और वो चार भाई हैं। सभी के पास दो-दो बीघा जमीन है। चारों भाइयों में बच्चे के पिता की आर्थिक स्थिति ठीक है।

ये है पूरा मामला:

जानकारी के मुताबिक, मौ थाने के पाड़रिया गांव में रहने वाले रतीराम प्रजापति का 14 महीने का बेटा देवांश बुधवार शाम घर से गायब हो गया। इस बात की सूचना मिलते ही भिंड एसपी मनीष खत्री ने तत्काल पुलिस फोर्स गांव में उतार दिया। गांव की घेराबंदी के निर्देश दिए, पुलिस ने शाम करीब 6 बजे से सर्च शुरू कर दी। रातभर मौ थाना प्रभारी उदयभान सिंह यादव, गोहद थाना प्रभारी राजकुमार शर्मा, साइबर टीम प्रभारी एसआई दीपेंद्र सिंह, एसआई शिवप्रताप सिंह समेत एसडीओपी सौरभ कुमार ने मोर्चा संभाला। गांव के हर घर और कोने-कोने में सर्च किया गया। रात भर पुलिस जवान छानबीन करते रहे। इधर, बदमाश बालक को एक खेत की मेड़ पर छोड़कर भाग गए। सुबह टीम को बच्चा खेलता मिला। इसके बाद उसे उसकी मां को सौंप दिया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT