ग्वालियर: कोरोना के भय से भिंड-मुरैना बॉर्डर सील
ग्वालियर: कोरोना के भय से भिंड-मुरैना बॉर्डर सील Social Media
मध्य प्रदेश

ग्वालियर: कोरोना के भय से भिंड-मुरैना बॉर्डर सील

Author : राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्य प्रदेश। मुरैना-भिंड में रोजाना बढ़ रही कोरोना मरीजों की संख्या व चौबीस घंटे मुरैना से लोगों की हो रही आवाजाही के कारण ग्वालियर शहर में भी कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। शहरवासियों को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जिला प्रशासन ने तत्काल प्रभाव से ग्वालियर, मुरैना, भिंड जिले की सीमा सील कर दी है। सील के दौरान हाइवे से दूसरे शहर जाने वालों के साथ ही इमरजेंसी सेवा को आवाजाही की छूट रहेगी। वहीं बीते एक सप्ताह से कोरोना जोन बन चुके उप नगर ग्वालियर में कारोबारियों ने परिजनों की सुरक्षा को दृष्टिगत रखते हुए तीन दिन के लिए संपूर्ण बाजार बंद रखने का निर्णय लिया है।

बीते एक सप्ताह में मुरैना में तीन सैकड़ा कोरोना मरीज मिलने के बाद से ही मुरैना प्रशासन ने कर्फ्यू लगा दिया है, वहीं मुरैना से रोजाना ग्वालियर अप डाउन करने वाले, ग्वालियर शहरवासियों के लिए कोरोना कैरियर्स साबित हो रहे हैं। यही कारण है कि ग्वालियर शहर में भी संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। वहीं शहर में कोरोना पैर नहीं पसार सके, इसके लिए जिला प्रशासन ने सुरक्षा की दृष्टि से गुरुवार से मुरैना बॉर्डर को आगामी आदेश तक के लिए सील करने का फैसला लिया है। इस दौरान केवल आवश्यक बस्तुओं की आपूर्ति करने वाले वाहनों तथा हाइवे से दूसरे शहरों में जाने वालों को आवाजाही की छूट रहेगी। वहीं तीन दिन तक हजीरा से लेकर किलागेट व हजीरा से चार शहर का नाका और चार शहर का नाका से रानीपुरा तक का बाजार बंद करा दिया है। वहीं व्यापारियों ने भी संक्रमण को रोकने के लिए अपनी सहमति दी है। जिससे लोगों में संक्रमण न फैल सके।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT