सात फेरों में बदली लड़की, दुल्हन की जगह आयी लुटेरन
सात फेरों में बदली लड़की, दुल्हन की जगह आयी लुटेरन Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

सात फेरों में बदली लड़की, दुल्हन की जगह आयी लुटेरन

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के भिंड जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जिसमें शादी के नाम पर लूट की योजना को अंजाम दिया जा रहा था, यहां लड़की के पिता द्वारा अपनी बेटी की जगह दूसरी लड़की के साथ दूल्हें की शादी करवा दी इससे पहले की लुटेरी दुल्हन लूट की वारदात को अंजाम दे पाती उसी दौरान दुल्हन का राज खुल गया। वहीं मामले में लड़के के पिता ने मामले की सूचना थाने में दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने लड़की के पिता समेत चार अन्य लोगों पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।

क्या है पूरा मामला :

जानकारी के मुताबिक, यह मामला भिंड जिले से सामने आया है जिसमें लड़की के पिता द्वारा अपनी बेटी से दूल्हे के साथ सगाई कराई गई थी लेकिन शादी के समय अपनी बेटी की जगह दूसरी लड़की के साथ दूल्हे के फेरे करवा दिए। जिसके बाद दूल्हे के पक्ष को इस बात का पता घर जाकर लगा जिस पर दूल्हे पक्ष के लोगों ने दुल्हन से पूछताछ की तो पाया कि, आरोपी लड़की के पिता द्वारा फर्जी शादी करवा कर गहने और नगदी लूटने की योजना थी। दरअसल विगत 23 दिसंबर को भगवती तिवारी के बेटे रुपेन्द्र तिवारी की सगाई गोहद के चरथरपुरा निवासी परमाल की बेटी भावना के साथ तय हुई थी, तय दिन के अनुसार 16 जनवरी को शादी के बाद दूल्हे पक्ष के लोग दुल्हन को घर ले आए।

पैसों के लालच के लिए बनी दुल्हन :

घटना के बाद लुटेरी दुल्हन से पूछताछ में सामने आया कि, उसका नाम गंगा है और वह कोलकाता की रहने वाली है और कुछ साल पहले वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ घर छोड़कर आ गई थी लेकिन बॉयफ्रेंड उसे बेचकर चला गया। कुछ दिन पहले वो आरोपी लड़की के पिता परमाल के संपर्क में आई थी जिसने उसे पैसों का लालच देकर शादी करने के लिए कहा था। वहीं मामले में खुलासा होने पर दूल्हे के पिता ने मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई। जिसमें गोहद के थाना प्रभारी संजय इक्का ने बताया कि, शिकायतकर्ता की शिकायत पर लड़की और आरोपी लड़की के पिता पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है जिसमें आगे की कार्रवाई शुरू की गई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT