भीषण टक्कर के बाद बस में लगी आग
भीषण टक्कर के बाद बस में लगी आग Social media
मध्य प्रदेश

भिंड: भीषण टक्कर के बाद बस में लगी आग, सवारियों ने भागकर बचाई जान

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • घटना मध्यप्रदेश के भिंड जिले के गोहद चौराहा थाना क्षेत्र

  • ग्वालियर से भिंड जा रही बस हाईवे पर बस धू-धू कर जली

  • टक्कर के बाद भीषण आग लगने से मचा हड़कंप

  • आग की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड

भिंड, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच भी मध्यप्रदेश में हादसों का सिलसिला रुकने का नाम ही नहीं ले रहा, अब मध्यप्रदेश से एक और हादसे की खबर सामने आई है, मिली जानकारी के मुतबिक ग्वालियर से भिंड के लिए रवाना हुई बस और बाइक में हुई जोरदार टक्कर, भीषण टक्कर के बाद बस में लगी आग, देखते ही देखते बस हाईवे पर धू-धू कर जली।

जानिए कैसे लगी आग :

मिली जानकारी के मुताबिक ग्वालियर से भिंड के लिए रवाना हुई बस ने नेशनल हाईवे गोहद चौराहा थाना क्षेत्र में बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, टक्कर लगने से बाइक सवार उछलकर खंती में गिरा, इस दौरान बाइक का टैंक फटने से बस में आग लग गई, बस के चारों ओर से आग की लपटें निकल रही थीं, इस दौरान बस स्टाफ ने जल्दी से सवारियों को बाहर निकलने के लिए कहा, सवारियों ने अफरा-तफरी के माहौल के बीच भागकर अपनी जान बचाई।

गोहद चौराहा थाना प्रभारी ने बताया-

इस मामले में गोहद चौराहा थाना प्रभारी ने बताया ग्वालियर से सोमवार बस क्रमांक एमपी 30 पी 1017 35 सवारियों को लेकर भिंड के लिए रवाना हुई, बस सुबह नेशनल हाईवे स्थित डांग पहाड़ के पास से गुजर रही थी, तभी ये हादसा हुआ है।

वहीं बस में आगजनी की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और फायर बिग्रेड को भी बुलवा लिया गया, बता दें कि फायर ब्रिगेड की मदद से पुलिस ने बस में लगी आग पर काबू पाया। आपको बताते चलें कि आगजनी का यह पहला मामला नहीं है, आए दिन आग लगने की और वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिलती रहती हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- सीता नगर के सामने खड़ी बस में अचानक लगी आग

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT