Bhind: बेटी की हुई मौत
Bhind: बेटी की हुई मौत Social Media
मध्य प्रदेश

Bhind: पिता के अंतिम संस्कार से पहले बेटी की हुई मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • घटना मध्यप्रदेश के भिंड की

  • पिता की मौत की खबर से दुखी बेटी जा रही थी मायके

  • रास्ते मे हुआ हादसा, बेटी की मौत

  • इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया

भिंड, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच मध्यप्रदेश से लगातार मौत की खबरें सामने आ रही हैं, अब एक दुखद खबर मध्यप्रदेश के भिंड से सामने आई है, मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के भिंड में पिता के अंतिम संस्कार से पहले बेटी की दर्दनाक मौत हो गई, घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

जानिए पूरी खबर

घटना मध्यप्रदेश के भिंड की है, भिंड मेहगांव थाना क्षेत्र पिता की मौत की खबर से दुखी होकर बेटी अपने मायके जा रही थी, बेटी (नीलम) अपने भतीजे के साथ बाइक पर सवार होकर स्योंड़ा से मायके रमपुरा के लिए रवाना हुई, मायके जाते समय मेहगांव में स्पीड ब्रेकर पर तेज रफ्तार बाइक का संतुलन बिगड़ गया और बाइक गिर गई, जिससे बेटी के सिर में गंभीर चोट आई, इसके बाद बेटी को अस्पताल भेजा लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही बेटी की मौत हो चुकी थी।

मेहगांव थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर शुरू की जांच

मेहगांव थाना पुलिस ने महिला की मौत पर मर्ग कायम कर लिया है, यह सूचना मृतक महिला के मायके पक्ष के लोगों को भी लग गई, परंतु भाई व अन्य सगे संबंधी ने पहले नीलम के पिता का अंतिम संस्कार कराया इसके बाद नीलम के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए स्योंड़ा पहुंचे।

आपको बताते चलें कि एक ओर जहां देश-प्रदेश महामारी 'कोरोना वायरस' के दंश से गुजर रहा है, वहीं इस बीच मध्यप्रदेश में तेजी से सड़क हादसों की तादाद बढ़ती ही जा रही है, इससे पहले भी हादसे के कई मामले सामने आ चुके हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT