दो बच्चियों की हत्या का खुलासा
दो बच्चियों की हत्या का खुलासा Priyanka Yadav
मध्य प्रदेश

पत्नी को मारने के धोखे में ली थी बेटियों की जान, हत्यारा गिरफ्तार

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के भिंड जिले में दो बच्चियों की हत्या का खुलासा हुआ, भिंड जिले में बच्चियों की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में पुलिस ने हत्यारे पिता गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि, पति ने पत्नी को मारने के लिए जहर रखा था, जिसे बेटियों ने पी लिया था।

जानिए क्या था पूरा मामला

मध्यप्रदेश के भिंड जिले के गोहद के नूरगंज में अगस्त की दरम्यानी रात दोनों बच्चियों (गोशिया और सायमा) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। इस मामले की जांच जारी थी। पुलिस ने पांच महीने बाद इस मामले में उनके पिता को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने अपनी पत्नी को मारने रखे जहर को अंजाने में उसकी बच्चियों ने पी लिया, जिससे उनकी मौत हो गयी। वहीं जब दोनों बच्चियों के बिसरा की क्षेत्रीय न्यायालयिक विज्ञान प्रयोगशाला ग्वालियर में जांच की गई तो उसमें मोनोक्रोटोफॉस कीटनाशक पाया गया।

मृतक बच्चियों के पिता ने बताया-

मृतक बच्चियों के पिता शब्बीर खान ने बताया कि, उसका किसी से अवैध संबंध था। इस कारण उसने अपनी पत्नी सन्नो को मारने के लिए कीटनाशक खाद्य पदार्थ में मिलाकर रखा था। जिसे गलती से बच्चियों ने खा लिया, जिससे उनकी हालत बिगड़ गयी, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन कुछ देर बाद दोनों की मौत हो गयी। घटना की जांच के बाद आरोपी पिता शब्बीर खान के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT