पिता ने बेटी के साथ किया दुष्कर्म
पिता ने बेटी के साथ किया दुष्कर्म Social Media
मध्य प्रदेश

मानवता तार-तार, पिछले 1 साल से पिता बेटी के साथ कर रहा था दुष्कर्म

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के भिंड जिले के थाना गोहद के सिरसोदा गांव के नाबालिग युवती के साथ उसके पिता ने दुष्कर्म किया। ये अत्याचार उसके साथ पिछले एक साल से किया जा रहा था। पीड़िता की माँ द्वारा विरोध करने पर उसकी माँ के साथ मारपीट की जाती रही। जिसके चलते वो अपनी नाबालिगा का सहयोग नहीं कर पा रही थी। उसके दोनों भाई भी पिता का साथ देते थे।

नाते रिश्तेदारों को घटना की जानकारी थी

जानकारी होने पर भी उन्होंने साथ नहीं दिया और रिश्ता तोड़ लिया। लड़की के 100 नंबर डायल करने पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को बंद कमरे से आजाद कराया है गोहद थाना पुलिस ने लड़की के लिखित बयान पर पिता अरविंद, पुत्र भगीरथ शर्मा उम्र 40 वर्ष के खिलाफ पॉस्को एक्ट एवं दुष्कर्म की धारा के तहत मामला पंजीबद्ध किया है।

मामला सिरसोदा गांव

मिली जानकारी के अनुसार मामला गोहद थाना क्षेत्र के सिरसोदा गांव का है जहां एक नाबालिग ने गोहद थाना पुलिस को लिखित आवेदन दिया है कि उसका पिता उसके साथ पिछले एक वर्ष से छेड़खानी कर दुष्कर्म का प्रयास कर रहा था।

पुलिस ने पीड़िता को बंद कमरे से कराया आजाद

नाबालिग का कहना है कि मैंने अपनी व्यथा हर किसी से व्यक्त की लेकिन किसी ने मेरी नहीं सुनी और मेरे साथ अत्याचार बढ़ते गए 31 अक्टूबर की शाम 4 बजे जब घर के सभी सदस्य बाहर थे मेरे पिता ने मुझे जबरजस्ती पकड़ा और कमरे में ले जाकर मेरे साथ दुष्कर्म किया मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की को कमरे से निकाला है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT