टैंट हाउस के गोदाम में भीषण आग
टैंट हाउस के गोदाम में भीषण आग Social Media
मध्य प्रदेश

Bhind: लहार कस्बे में एक टैंट हाउस के गोदाम में लगी आग, शॉर्ट सर्किट बताई जा रही वजह

Priyanka Yadav

भिंड, मध्यप्रदेश। गर्मी और लू की स्थिति के बीच प्रदेश में आग लगने की घटनाएं बहुत तेजी से बढ़ रही हैं, अब भिंड जिले से आग लगने की खबर सामने आई। लहार कस्बे में एक टैंट हाउस के गोदाम में भीषण आग लग गई है, यहां आग से मोहल्ले में अफरा तफरी का माहौल बन गया हैं।

टेंट हाउस के गोदाम में लगी आग :

ये मामला भिंड के लहार कस्बे का है, भिंड के लहार कस्बे में गणेश टेंट हाउस के गोदाम में भीषण आग लग गई। मिली जानकारी के मुताबिक घटना में 1 करोड़ से ज्यादा का माल जलकर राख हो गया। घटना की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है।

घटना की सूचना मिलते ही पहुंची दमकल की गाड़ियां :

बता दें, भिंड के लहार क्षेत्र के टेंट व्यापारी के गोदाम में आग लगने से दूसरे व्यापारी भी मौके पर पहुंचे। आगजनी की घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को दिए जाने पर दो घंटे बाद दमकल कर्मी मौके पर पहुंची। तब तक गोदाम में रखा सामान आग की चपेट में आ चुका था। बताया जाता है कि, गोदाम में रजाई गद्दे सहित प्लास्टिक की कुर्सियां सहित अन्य ऐसी सामग्री थी जो जल्द ही आग पकड़ लेती है, ऐसे में दमकल वाहनों को आग पर काबू करना मुश्किल हो रहा था।

इन दिनों देश-प्रदेश में आग की घटना मचा रही हैं तहलका :

देश-प्रदेश में इन दिनों आग की घटना जबरदस्‍त तहलका मचा रही हैं, कल ही उज्जैन शहर के कोठी स्थित संभागीय कार्यालय परिसर में भीषण आग लग गई थी, इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंची थी। जिसके बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियां ने आग पर काबू पाया था। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर- Ujjain : संभागीय कार्यालय परिसर में अचानक लगी आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियां

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT