पूर्व विधायक हरिसिंह नरवरिया का आज हुआ अंतिम संस्कार
पूर्व विधायक हरिसिंह नरवरिया का आज हुआ अंतिम संस्कार Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

पूर्व विधायक हरिसिंह नरवरिया का आज हुआ अंतिम संस्कार, सीएम ने जताया शोक

Author : Deepika Pal

भिंड, समाचार। प्रदेश एक तरफ कोरोना महामारी के काल से जूझ रहा है वहीं दूसरी तरफ संकटकाल में कई बड़े नेताओं के निधन की खबरें सामने आती जा रही है इस बीच ही मेहगांव के पूर्व विधायक हरिसिंह नरवरिया के हार्ट अटैक से निधन होने के बाद आज बुधवार को अंतिम संस्कार किया गया है।

माधवराव सिंधिया के निज सचिव भी रह चुके है दिवंगत विधायक

इस संबंध में बताते चलें कि, समाज के बच्चो की पढ़ाई के लिए देश भर में उल्लेखनीय अभियान चलाने के चलते वे समाज के बड़े नेताओं में शुमार हो गए थे जिसके बाद वरिष्ठ कांग्रेस नेता माधवराव सिंधिया के करीबी बन गए। बताते चलें कि, सन् 1990 में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता माधवराव सिंधिया ने उन्हें मेहगांव क्षेत्र से कांग्रेस का टिकट देकर मैदान में उतारा था। इसके बाद वे चुनाव जीते और विधायक बनकर विधानसभा पहुंचे थे। इसके बाद वे माधवराव सिंधिया के निज सचिव भी रहे।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जताया शोक

इस संबंध में, पूर्व विधायक नरवरिया के निधन पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा कि, मेहगाँव के पूर्व विधायक श्री हरि सिंह नरवरिया जी के निधन की सूचना मिली है। ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि वे दिवंगत आत्मा को शांति दें और शोकाकुल परिजनों को इस पीड़ा को सहने की क्षमता दें। इसके अलावा राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर लिखा कि, भिंड के वरिष्ठ नेता, मेहगांव के पूर्व विधायक श्री हरि सिंह नरवरिया जी के दुःखद निधन पर मेरी गहरी संवेदनाए। ईश्वर से प्रार्थना है कि वे दिवंगत आत्मा को शान्ति प्रदान करें एवं शोक संतप्त परिजनों को यह आघात सहने की शक्ति दे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT