Bhind News: मकान में विस्फोट होने से 3 की दर्दनाक मौत
Bhind News: मकान में विस्फोट होने से 3 की दर्दनाक मौत Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

Bhind: मकान में विस्फोट होने से 3 की मौत पर सीएम ने जताया दुःख- सहायता राशि देने का किया ऐलान

Priyanka Yadav

Bhind News: मध्यप्रदेश के भिंड जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है कि, शनिवार सुबह एक मकान में विस्फोट होने से तीन बच्चों की मौत हो गई है। धमाका इतना तेज था कि मकान की छत उड़ गई।

मकान में धमाके के बाद लगी आग:

ये घटना गोरमी थाना इलाके में आज हुई है, यहां एक मकान में धमाके के बाद आग लग गई। इसकी चपेट में आने से तीन की दर्दनाक मौत हो गई है, मिली जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में कार्तिक पिता अरविंद कडेरे, उसकी बहन भावना और परी पिता नंदू कडेरे की जान चली गई है।

हादसे में कई घायल-

वही, इस हादसे में कई घायल है, घायलों को गोरमी के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से उन्हें ग्वालियर रेफर किया गया है।  फिलहाल यह पता किया जा रहा है कि धमाका किस वजह से हुआ। घटना की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है।

हादसे पर सीएम ने जताया दुःख

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भिंड जिले के ग्राम दलेका पुरा गोरमी में सिलेंडर फटने से मासूम बच्चों के निधन पर गहन शोक व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्माओं की शांति और परिजनों को यह गहन दुःख सहन करने की शक्ति देने तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की। मुख्यमंत्री जी ने हादसे में जान गंवाने वाले मासूम बच्चों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए एवं घायलों को 50-50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की।

आपको बताते चलें कि, भिंड जिले में ऐसे पहले भी हादसे हो चुके है। बीते दिनों ही देहात थाना क्षेत्र के राधा कॉलोनी इलाके में एक घर में हुए विस्फोट में एक बच्चे की मौत हो गई थी, वही इस घटना में परिवार के अन्य लोग भी घायल हुए थे। इस मामले में देहात थाना पुलिस ने मृतिका बच्चे के नाना के खिलाफ केस दर्ज किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT