Bhind Crime News
Bhind Crime News Social Media
मध्य प्रदेश

Bhind News: होटल संचालक के बेटे की हत्या के आरोपियों को पुलिस ने शॉर्ट एनकाउंटर में दबोचा

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • भिंड जिले में होटल संचालक के बेटे की गोली मारकर हत्या

  • इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को शॉर्ट एनकाउंटर में दबोचा

  • प्रणाम जैन की हत्या के दोनों आरोपी फूप क्षेत्र के बीहड़ में छिपे थे

Bhind Crime News: मध्य प्रदेश के भिंड (Bhind) जिले में होटल संचालक के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी थी, जिसके बाद हत्यारे फरार हो गए थे। इस मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की और आरोपियों को गिरफ्तार किया है, आरोपियों को शॉर्ट एनकाउंटर में दबोचा गया।

फूप क्षेत्र के बीहड़ में छिपे थे दोनों आरोपी:

मिली जानकारी के मुताबिक, भिंड में पन्ना होटल पैलेस के संचालक के बेटे प्रणाम जैन की हत्या के दोनों आरोपी फूप क्षेत्र के बीहड़ में छिपे थे। बदमाशों की लोकेशन मिलते ही पांच पुलिस टीम ने घेराबंदी की। आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। ऐसे में घेराबंदी कर दोनों को गिरफ्तार किया।

जानिए पूरी खबर :

दो दिन पहले एमपी के भिंड में एक होटल संचालक के बेटे प्रणाम जैन की गोली मारकर हत्या कर दी, इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गईथी। बताया जा रहा है कि, होटल संचालक का बेटा घर के अंदर सो रहा था तभी कमरे में घुसकर बदमाश ने 6 गोली मार दी, गोली की आवाज सुनकर जब परिवार वाले जागे तब तक बदमाश मौके से फरार हो गए थे।

जिसके बाद असित यादव ने बताया कि पुलिस ने होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो हत्यारों की पहचान कर ली। इधर इस घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय विधायक कुशवाहा कोतवाली पुलिस स्टेशन इलाके के अंतर्गत मौजूद घटनास्थल पर पहुंचे थे इसके बाद परिवार के सदस्यों के साथ प्रदर्शन करने लगे, उन्होंने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT