शादी में शामिल होने आए थे मेहमान पुलिस ने चलवाई मेंढक चाल
शादी में शामिल होने आए थे मेहमान पुलिस ने चलवाई मेंढक चाल Social Media
मध्य प्रदेश

अनोखा मामला: शादी में शामिल होने आए थे मेहमान पुलिस ने चलवाई मेंढक चाल

Author : Deepika Pal

भिंड, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना संकट काल का दौर जहां जारी है वहीं दूसरी तरफ अप्रत्याशित घटनाओं का सिलसिला भी जारी है इस बीच ही प्रतिबंध के बावजूद ऊमरी कस्बे में 200 लोगों की मौजूदगी में शादी का आयोजन किया गया था जिसकी सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लोगों को सजा के तौर पर मेंढक चाल चलवाई।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला जिले के ऊमरी कस्बे के सरकारी हॉस्पिटल के पीछे का बताया जा रहा है जहां आदिम जाति कल्याण विभाग के छात्रावास में बुधवार को शादी समारोह का आयोजन चल रहा था। जिसमें 500 लोगों को निमंत्रण भेजा गया था। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची जहां पुलिस को आते देखकर कई लाेग मौके से भाग निकले तो कई को पुलिस ने पकड़ा। जिसमें पुलिस ने दूल्हा पक्ष के लोगों को फटकार लगाते हुए दूल्हे पक्ष के लोगों को मेंढक चाल चलवाने की सजा दी गई तो वहीं कई युवकों से कान पकड़कर उठक-बैठक लगवाई।

पुलिस ने दूल्हे समेत अन्य पर किया मामला दर्ज

इस संबंध में, पुलिस ने आगे की कार्रवाई करते हुए आयोजक व दूल्हा मुकेश (25) पुत्र अखिलेश जाटव निवासी सुन्दरपुरा और टैंट संचालक राजेंद्र जाटव निवासी मुचाईपुरा के खिलाफ FIR दर्ज किया है वही अन्य पर पर भी कार्रवाई की गई है। बता दें कि, सरकारी आदेश के बावजूद भी शादियां बड़ी संख्या में लोगों के साथ आयोजित की जा रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT