करंट लगने से बिजली कंपनी के आउट सोर्स कर्मचारी की मौत
करंट लगने से बिजली कंपनी के आउट सोर्स कर्मचारी की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

करंट लगने से बिजली कंपनी के आउट सोर्स कर्मचारी की मौत, शव सड़क पर रख लोगों ने लगाया जाम

Author : Priyanka Yadav

भिंड, मध्यप्रदेश। कोरोना संकटकाल के बीच मध्यप्रदेश में लगातार हादसे की खबरें सामने आ रही हैं, जिसके चलते एक और मामला भिंड से सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक भिंड में शुक्रवार की शाम एक कर्मचारी की करंट लगने से मौत हो गई है। इस तरह दुखद मृत्यु हो जाने से पूरा परिवार शोक में डूबा हुआ है और गांव में भी गम का माहौल है।

मामला मध्यप्रदेश के भिंड का

बता दें कि देहरा के रहने वाले अमरपाल सिंह भदौरिया बिजली कर्मी में तृतीय श्रेणी कर्मचारी है। अमरपाल सिंह के दो बेटे हैं, जिसमें सबसे बड़ा संदीप और छोटा कुलदीप भदौरिया था। कुलदीप ने पंद्रह दिन पूर्व फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी अब उनके बड़े बेटे की करंट लगने से हो मौत गई है। उनका बड़ा बेटा संदीप भदौरिया आईटीआई सब स्‍टेशन पर वन्‍या सिक्‍योरिटी कंपनी से आउट सोर्स कंपनी में ऑपरेटर के कार्य पर पदस्थ था।

लोगों ने शव रोड पर रखकर जाम लगा दिया

संदीप की मौत की खबर सुनते ही जहां लोग आक्रोशित हो उठे। वहीं उसके घर का माहौल गमगीन हो उठा। इस बीच गुस्‍साएं लोगों ने शव रोड पर रखकर जाम लगा दिया। रोड पर आवागमन पूरी तरह से बंद कर दिया, इस दौरान ट्रैफिक पुलिस ने दूसरी पट्टी से वाहनों को निकलवाया।

मृतक संदीप के पिता अमरपाल सिंह ने चक्‍काजाम के दौरान आरोप लगाया कि साथी कर्मचारी उसे परेशान कर रहे थे, संदीप को पहले जंफर जोड़ने के लिए कहा, लेकिन जब उसने मना कर दिया तो लकड़ी की बजाय एल्‍यूमीनियम की सीढ़ी पकड़ा दी। परिजन की मांग थी कि दोषी कर्मचारियों पर एफआईआर दर्ज की जाए। इस मामले में उप महाप्रबंधक ने संलिप्‍त उदय सिंह को सस्‍पेंड कर दिया है, बाकी कर्मचारियों के खिलाफ जांच की जा रही है। वही मिली जानकारी के मुताबिक प्रशासन ने मृतक परिवार को आरवीएस से 4 लाख रुपए की सहायता राशि तत्‍काल मंजूर की, साथ ही परिवार के एक सदस्‍य को नौकरी देने का आश्वासन दिया।

आपको बताते चलें कि, इससे पहले भी ऐसे मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर- गुना में करंट लगने से 10वीं के छात्र की मौत

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT