भिंड: पिता 3 बेटियों के साथ कुएं में कूदा
भिंड: पिता 3 बेटियों के साथ कुएं में कूदा Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

सनसनीखेज घटना! पिता 3 बेटियों के साथ कुएं में कूदा, गांव में पसरा मातम

Priyanka Yadav

भिंड, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना संकट के बीच हर रोज किसी न किसी क्षेत्र से सनसनीखेज घटना सामने आ रहे हैं। अब मध्यप्रदेश के भिंड से एक दहलाने वाली घटना सामने आई है। बता दें कि मिली जानकारी के मुताबिक भिंड में एक पिता अपनी 3 बेटियों के साथ कुएं में कूद गया, इस खबर से इलाके में सनसनी फैल गई है।

जानिए क्या है पूरा मामला :

घटना मध्यप्रदेश के भिंड की है। बताया जा रहा है कि किसी वजह से परेशान होकर एक पिता ने अपनी 3 बेटियों के साथ कुएं में छलांग लगा ली। मिली जानकारी के मुताबिक पत्नी से विवाद होने के बाद पति ने ये घातक कदम उठाया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बीते दिनों लगातार विवाद होने के कारण पत्नी मायके चले गई थी।

बता दें कि पति मुंबई में पानी पुरी बेचता था और लॉकडाउन में घर आया था। इस दौरान आर्थिक तंगी के चलते रोज लड़ाई होती थी जिसके परेशान पति ने जिले के दबोह थाना इलाके के अंधियारी गांव में अपनी तीन बेटियों के साथ कुंए में कूदकर जान दे दी। कुंए में जब लोगों ने लाशें उतराते देखीं तो पुलिस को सूचना दी। ग्रामीणों ने पुलिस की मदद से तीनों बच्चियों के शव कुएं से बाहर निकाले। सभी शवों को पोस्टमार्टम के अस्पताल भेजा गया है।

राजेश रजक ने अपनी तीन बेटियों अनुष्का, चाइना और संध्या को रस्सी से बांधा और फिर साथ कुंए में कूद गया। बता दें कि उसकी तीन बेटियां और एक बेटा था। इस मामले में पुलिस जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार-

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT