भिंड जिले में घटना
भिंड जिले में घटना  Bhind-RE
मध्य प्रदेश

Bhind News: नहाते समय नदी के तेज बहाव में बह गए तीन किशोर

Priyanka Yadav

भिंड, मध्यप्रदेश। एमपी के भिंड जिले से एक हादसे की खबर सामने आई है। खबर आई है कि, भिंड में नदी में नहाने के दौरान तीन किशोर तेज बहाव में बह गए। इनमें से दो को बचा लिया गया जबकि एक किशोर की डूबने से मौत हो गई।

घटना जिले की लहार तहसील के असवार थाना क्षेत्र

ये घटना भिंड जिले की लहार तहसील के असवार थाना क्षेत्र की है, मिली जानकारी के अनुसार, तीन किशोर जंगल में बकरियां चराने गए थे इस दौरान यहां सिंध नदी में नहाने चले गए, नहाते समय ये गहरे पानी में चले गए। ऐसे में दो को तो बचा लिया लेकिन एक की मौत हो चुकी थी, नदी में से उसके शव को निकाल लिया गया ।

घटना के बाद से गांव में मातम छाया:

इस मामले में पुलिस ने बताया कि सिंध नदी में नहाने के दौरान तेज बहाव में तीनों किशोर बह गए। घटना के बाद चीख-पुकार की आवाज सुनने पर आसपास के रहवासी तत्काल मौके पर पहुंचे। गोताखोरों की मदद से दो किशोरों को तो बचा लिया गया, लेकिन तब तक एक किशोर की सांसें थम गई थी। इस घटना के बाद से गांव में मातम छा गया है।

MP में तेजी से बढ़ रही डूब की चपेट में आने से घटनाएं

बता दें, MP में डूब की चपेट में आने से घटनाएं तेजी से बढ़ रही हैं। कई जिलों में नदी तालाब और झरने काफी भरे हुए हैं। ऐसे में लोग अपनी जान जोखिम में डालते हुए इन जगहों पर नहाने जा रहे है। बीते दिनों ही धार जिले मनावर में नर्मदा नदी मे नहाने गए चार जमाती नर्मदा नदी में डूबने की खबर आई थी। नर्मदा का बहाव तेज़ होने की वजह से चार नवयुवक नर्मदा में नहाने की लालसा गए फिर वापस नहीं लौटे थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT