KK Mishra ने CM पर साधा निशाना
KK Mishra ने CM पर साधा निशाना Social Media
मध्य प्रदेश

Bhind Triple Murder: कांग्रेस नेता KK Mishra ने हत्याकांड के मास्टरमाइंड को लेकर CM शिवराज पर साधा निशाना

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। एमपी के भिंड जिले के एक गांव में तीन लोगों की गोली मार हत्या कर दी गई। भिंड में 3 की हत्या के मामले को लेकर कांग्रेस जमकर भाजपा पर हमला बोल रही है। भिंड में हत्याकांड के मास्टरमाइंड को लेकर अब कांग्रेस के इस नेता ने सीएम शिवराज को घेरा है और ट्वीट कर ये बात कही है।

KK Mishra ने CM पर साधा निशाना:

बता दें, भिंड के मेहगांव के पचेरा गांव में 3 लोगों की हत्या का मास्टरमाइंड बंटी और निशांत त्यागी को लेकर कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने टि्वटर पर ट्वीट करते हुए एक फोटो वायरल किया है। इस फोटो में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पास हत्याकांड का मास्टरमाइंड बंटी त्यागी को दिखाया है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने ट्वीट कर लिखा-

साथ ही कांग्रेस प्रवक्ता ने ट्वीट कर लिखा- CM शिवराज आप तो अजा वर्ग के हितैषी हैं? भिंड के मेंहगांव में रविवार को हुआ तिहरा हत्याकांड सरपंच पद पर अजा वर्ग के आरक्षण व चुनावी परिणिती का ही हिस्सा है,हत्यारे कोई और नहीं आपके बगल में खड़े बंटी त्यागी हैं? आप अपराधियों को कहते हैं प्रदेश छोड़ दो,वे आपकी बगल में?

कल ही इस घटना के बाद मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविन्द सिंह ने कहा था कि, पचेरा में हुई घटना के लिए जिला प्रशासन पूरी तरह से जिम्मेदार है, इस घटना की निष्पक्ष जाँच कर त्वरित कार्रवाई की जाना चाहिए। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़े पूरी खबर- भिंड में 3 की हत्या के मामले पर डॉ. गोविन्द सिंह का बयान...

हत्याकांड में 5 लोग हुए गिरफ्तार

जानकारी के लिए बता दें, भिंड के मेहगांव थाना क्षेत्र के पचेरा गांव में रविवार की दोपहर 3 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में अभी भी 10 आरोपी फरार चल रहे हैं जिनकी तलाश पुलिस कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT