Bhopal Accident
Bhopal Accident Social Media
मध्य प्रदेश

Bhopal Accident: अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने फुटपाथ पर चढ़ी कार- दो की मौत कई घायल

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • एमपी की राजधानी भोपाल में हुआ भीषण हादसा

  • सड़क किनारे बने फुटपाथ पर चढ़ी कार

  • इस हादसे में दो की मौत हो गई वही कई घायल

Bhopal Accident: एमपी में बढ़ती जा रही सड़क हादसों की घटनाएं, कई जिलों से आए दिन हादसों की खबरें सामने आ रही हैं। अब मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भीषण हादसा हो गया इस हादसे में दो की मौत हो गई वही कई घायल है।

भोपाल में एक दर्दनाक सड़क हादसा:

मिली जानकारी के मुताबिक, भोपाल में एक कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने फुटपाथ पर चढ़ गई। इस घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। कार में कुल पांच लोग सवार थे, जिसमें तीन लोग घायल बताए जा रहे हैं, एक की हालत गंभीर है।

मौके पर पहुंची एंबुलेंस और पुलिस की टीम

इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही एंबुलेंस और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि कार की रफ्तार बहुत तेज थी।

बता दें, एमपी में वाहनों की रफ्तार और यातायात नियमों की अनदेखी के कारण रोजाना सड़कें खून से लाल हो रही हैं। आज शुक्रवार सुबह 5 बजे शिवपुरी जिले में भी भीषण हादसा हुआ हैम जिले के सिंहनिवास गांव के पास कुअंरपुर रोड परलोडिंग वाहन की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में एक किसान की मौत हो गई, वहीं तीन किसान घायल हुए है। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT