भोपाल : निर्माणाधीन होटल की सेंटरिंग ढही
भोपाल : निर्माणाधीन होटल की सेंटरिंग ढही Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल में निर्माणाधीन होटल की सेंटरिंग ढही, हादसे में ठेकेदार पिता और बेटे की मौत

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी में हादसों का सिलसिला लगातार जारी है, आए दिन कहीं न कहीं से हादसों की खबरें आ रही हैं तो कई बार लापरवाही से भी हादसे हो रहे हैं। अब मध्यप्रदेश के भोपाल से एक भीषण हादसे की खबर सामने आई है, यहां निर्माणाधीन होटल की सेंटरिंग गिरने से ठेकेदार पिता और बेटे की मौत हो गई है।

निर्माणाधीन होटल की सेंटरिंग ढही:

ये हादसा राजधानी भोपाल के रायसेन रोड में हुआ है, भोपाल के रायसेन रोड में निर्माणाधीन होटल की छत की सेंटरिंग गिर गई है। छत की सेंटरिंग गिरने से ठेकेदार मोहम्मद हनीफ और उनके बेटे मोहम्मद फरदीन की मौत हो गई, वहीं एक मजदूर घायल है।

तीनों लोग सेंटरिंग का कर रहे थे काम-

घटना रविवार देर रात की है। तीनों लोग सेंटरिंग का काम कर रहे थे। इसी बीच सेंटरिंग की लकड़ी का एक पिलर टूट गया। तीनों लोग नीचे गिर आए। इस हादसे में ठेकेदार मोहम्मद हनीफ के साथ बेटे मोहम्मद फरदीन की मौत हो गई। बताया गया है कि होटल के पिछले हिस्से में निर्माण कार्य चल रहा है। बिलखिरिया पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

MP से लगातार सामने आ रही हैं हादसों की खबरें

एमपी के कई जिलों से हादसों की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। बीते दिनों ही सागर जिले में देर रात एक दर्दनाक हादसा हो गया था, यहां एक निर्माणाधीन मकान का स्लैब ढह जाने से मलबे के नीचे तीन मजदूर दब गए। इस हादसे में एक मजदूर की मौत हुई थी, जबकि अन्य घायल हुए थे। जानकारी के अनुसार ये हादसा उस समय हुआ जब मकान के पहले माले की छत की ढलाई का काम चल रहा था तभी यहां, अचानक निर्माणाधीन मकान का स्लैब ढह गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT