Bhopal Accident
Bhopal Accident Social Media
मध्य प्रदेश

Bhopal Accident: बस और डंपर की आमने सामने हुई भीषण टक्कर- हादसे में कई घायल

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • हादसे का मामला भोपाल जिले से सामने आया है

  • भोपाल में बस-डंपर की आमने-सामने हुई टक्कर

  • इस दर्दनाक हादसे में कई यात्री घायल हो गए है

  • हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस

Bhopal Accident: सड़क हादसों के कारण मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) हादसों का राज्य बनता जा रहा है। अधिकतर हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण हो रहे हैं। अब राजधानी भोपाल में एक भीषण हादसा हो गया है। यहां बस और डंपर की आमने सामने भीषण टक्कर होने से कई लोग घायल हो गए है।

भोपाल में हुआ हादसा:

यह हादसा राजधानी भोपाल के बैरसिया के ग्राम भमोरा में हुआ है। यहां महादेव ट्रैवलर्स की बस और डंपर की आमने-सामने की टक्कर हो गई। बस और डंपर की टक्कर होने से 13 यात्री घायल हो गए हैं। यहां से सभी घायलों को बैरसिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

भोपाल से बैरसिया होती हुई नरसिंहगढ़ जा रही थी बस :

मिली जानकारी के अनुसार महादेव ट्रैवलर्स की बस भोपाल से बैरसिया होती हुई नरसिंहगढ़ जा रही थी। नजीराबाद तरफ से डंपर ‌रेत खाली करके जा रहा था। तभी ये हादसा हुआ है। इस हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस सड़क हादसे की जांच कर रही है।

बताते चलें कि, जहां सरकार सड़क पर होने वाली दुर्घटना को कम करने के लिए तरह-तरह का प्रयास कर रही है वहीं दूसरी तरफ हैरानी की बात यह है कि तमाम कोशिशों के बाद भी हादसे रुकने की बजाय तेजी से बढ़ रहे हैं। बीते दिनों ही प्रदेश के अनूपपुर में दर्दनाक हादसा हुआ था, यहां स्कूली बच्चों से भरी आर्टिका कार पलट गई थी। इस हादसे में कई बच्चों समेत ड्राइवर घायल हुए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT