Bhopal Accident
Bhopal Accident Social Media
मध्य प्रदेश

Bhopal Accident : ट्रक ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, हादसे में बाप-बेटे की मौत

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। राज्य में सड़क दुर्घटनाओं और इस कारण मृतकों की संख्या निरंतर बढ़ रही है। अब हादसे का ताजा मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) से सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक, भोपाल के खजूरी थाना क्षेत्र में ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी, हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।

भोपाल में ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर :

बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं (Road Accidents) के बीच एक और हादसे की घटना की खबर भोपाल से सामने आयी है, हादसे का मामला भोपाल के खजूरी थाना क्षेत्र का है, सोमवार दोपहर में भोपाल के खजूरी थाना क्षेत्र में एक ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में बाप और बेटे की मौत हो गई। वहीं, एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची :

इस हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, खजूरी टीआई संध्या मिश्रा ने बताया कि ट्रक को जब्त कर लिया है। ट्रक में गैस सिलेंडर भरे हैं। घायल को अस्पताल पहुंचाया गया है। शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया गया है।

MP में सड़क हादसों की तादाद में हुई तेजी से बढ़ोतरी :

प्रदेश में कोरोना संकट के बीच भी रोजाना कहीं न कहीं से दुर्घटना की खबर सामने आ रही हैं, अब प्रदेश में सड़क हादसों की तादाद में तेजी से बढ़ोतरी हुई है, जो बेहद चिंताजनक है। ऐसी व्यवस्था का निर्माण करने की जरूरत है, जिससे सड़क पर हादसों की गुंजाइश ही न बचे।

ये भी पढ़ें

मध्यप्रदेश में लगातार हो रहे इन हादसों से प्रशासन कोई सबक लेता नहीं दिख रहा। यही कारण है कि अगले ही दिन सब भूलकर इस मार्ग पर तेज रफ्तार वाहनों की आवाजाही पूर्व की तरह जारी रही। लगातार हो रहे इन सड़क हादसों से लोगों को अब इस रोड पर निकलने में भी डर लगता है। इससे पहले भी हादसे के कई मामले सामने आ चुके हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT