भोपाल: सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'आदिपुरुष'
भोपाल: सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'आदिपुरुष' Sudha Choubey - RE
मध्य प्रदेश

भोपाल: सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'आदिपुरुष', जय श्रीराम का नारा लगाते हुए फिल्म देखने पहुंचे रामभक्त

Sudha Choubey

भोपाल, मध्य प्रदेश। साउथ सुपरस्टार प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान की फिल्म ‘आदिपुरुष’ आज थिएटर्स में रिलीज हो गई है। डायरेक्टर ओम राउत के सिनेमेटिक विजन के साथ रामायण को स्क्रीन पर देखने का इंतजार खत्म हो चुका है। फिल्म के मॉर्निंग शोज भरपूर भीड़ के साथ चल रहे हैं और सोशल मीडिया पर आधी फिल्म देख चुके दर्शकों के ओपिनियन आने लगे हैं। जैसी उम्मीद थी, ‘आदिपुरुष’ का ग्रैंड स्केल और शानदार विजुअल्स चर्चा बटोर रहे हैं। इस अवसर पर टीटी नगर स्थित रंगमहल टॉकीज में पहला शो देखने सिंधु सेना के कार्यकर्ता भगवान श्रीराम, लक्ष्मण, माता सीता और हनुमानजी के वेष में फिल्‍म देखने पहुंचे।

बता दें कि, फिल्म के रिलीज के अवसर पर टीटी नगर स्थित रंगमहल टाकीज में पहला शो देखने सिंधु सेना के कार्यकर्ता भगवान श्रीराम, लक्ष्मण, माता सीता और हनुमानजी के वेष में फिल्‍म देखने पहुंचे। उन्‍हें देखकर वहां मौजूद अन्‍य दर्शक भी काफी उत्‍साहित नजर आए और सबने मिलकर जय श्रीराम के नारे लगाए। इस अवसर पर कुछ लोग इस राम मंडली के साथ सेल्‍फी लेते भी नजर आए।

रंग महल सिनेमा हॉल में पहुंचे राम, लक्ष्मण, सीता और हनुमान:

भोपाल के रंग महल सिनेमा हॉल में लोग राम, लक्ष्मण, सीता और हनुमान का रूप धारण कर फिल्म देखने पहुंचे। कई दर्शक ढोलक और मजीरों के साथ सिनेमा हॉल पहुंचे थे, जहां जय-जय श्री राम के नारों के साथ पूरा हॉल गूंज उठा फिल्म देखने के बाद लोग राम भजन गाते हुए सिनेमा हॉल से बाहर निकले। इतना ही नहीं रामलीली की टोली में एक टोली भगवान श्रीराम की सेना भी थी। जो सुग्रीव, अंगद और हनुमान के साथ कई किरदार में नजर आए।

थियेटर में दिखा वानर:

फिल्म की रिलीज के बाद पहले शो के दौरान एक थियेटर में एक वानर को देखा गया। बहुत से लोग थियेटर से अपने पहले शो के वीडियो क्लिप सोशल मीडिया शेयर कर रहे हैं। इन्हीं में से एक क्लिप में एक बंदर को देखा गया है जो आदिपुरुष को बड़े पर्दे पर देख रहा था। इस क्लिप में भावुक प्रशंसकों को 'जय श्री राम' के जयकारे लगाते सुना जा सकता है। ट्विटर पर साझा किए गए एक वीडियो में, एक बंदर को थिएटर हॉल के एक कोने से झांकते देखा गया, जहां वह स्क्रीन पर चल रहे आदिपुरुष की ओर देख रहा था। इस बीच सिनेप्रेमी एक सुर में फिल्म का 'जय श्री राम' गाना गुनगुनाने लगे। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

जानकारी के बता दें कि, 'आदिपुरुष' राजधानी में भारत, संगम सिनेप्लेक्स, रंगमहल, संगीत टाकीज, मुक्ता, पीवीआर ओरा माल, डिडीएक्स कोलार, सिनपोलिस आशिमा माल में एक साथ रिलीज हुई है। फर्स्ट डे फर्स्ट शो को देखने के लिए थिएटरों के बाहर भीड़ लगी हुई है सभी हाउस फुल हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी अब ‘आदिपुरुष’ को लेकर रिव्यू आने शुरू हो गए हैं। फैंस फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं जय श्री राम के नारे भी लगाए जा रहे हैं। फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT