कलेक्टर आशीष सिंह ने शाहपुरा स्थित आंगनबाड़ी का किया निरीक्षण
कलेक्टर आशीष सिंह ने शाहपुरा स्थित आंगनबाड़ी का किया निरीक्षण Sudha Choubey - RE
मध्य प्रदेश

भोपाल: कलेक्टर आशीष सिंह ने शाहपुरा स्थित आंगनबाड़ी का किया निरीक्षण और व्यवस्थाओं का लिया जायजा

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • कलेक्टर आशीष सिंह शाहपुरा स्थित आंगनबाड़ी का किया निरीक्षण

  • यहां के व्यवस्थाओं का लिया जायजा

  • स्थानीय लोगो की मांग पर आंगन बाड़ी के 4 दीवार बनाने के दिए निर्देश

  • 25 आंगनबाड़ी केंद्रों पर खाना सप्लाई देने की शुरुवात की है

  • आंगनबाड़ी केंद्र पर पहुंचकर खाने की गुणवत्ता को देखा

  • आंगनबाड़ी केंद्र पर बच्चों के माता-पिता और बच्चो से बात की

भोपाल, मध्य प्रदेश। कलेक्टर आशीष सिंह (Ashish Singh) इन दिनों एक्शन मोड पर नजर आ रहें हैं। हाल ही में अतिक्रमण एवम् यातायात व्यवस्था में आने वाली परेशानी को लेकर सड़क पर उतर आए थे। अब कलेक्टर आशीष सिंह ने आज सुबह शाहपुरा स्थित आंगनबाड़ी का निरीक्षण किया और इसके साथ ही यहां के व्यवस्थाओं का जायजा लिया। कलेक्टर ने स्थानीय लोगो की मांग पर आंगन बाड़ी के चारो दीवार बनाने के निर्देश दिए।

कलेक्टर आशीष सिंह ने इसके साथ ही अक्षय पात्र के द्वारा पायलेट प्रोजेक्ट के रूप में 25 आंगनबाड़ी केंद्रों पर खाना सप्लाई देने की शुरुवात की है। इस व्यवस्था को देखने के लिए भी कलेक्टर आशीष सिंह ने 3 आंगनबाड़ी केंद्र पर पहुंचकर खाने की गुणवत्ता को देखा। आंगनबाड़ी केंद्र पर बच्चो के माता पिता और बच्चो से बात की, खाने की गुणवत्ता के संबंध में भीं जानकारी ली।

जानकारी के लिए बता दें कि, इससे पहले कलेक्टर आशीष सिंह ने यातायात व्यवस्था को लेकर निरिक्षण किया था। इस दौरान उन्होंने ट्रैफिक व्यवस्था, पार्किंग या गुमटियो को लेकर निर्देश दिए। कलेक्टर आशीष सिंह ने गुरुवार को शहर के 10 ब्लैक स्पॉट 'दुर्घटना की आशंका वाले क्षेत्र' का परीक्षण किया। उन्होंने अधिकारियों को लेफ्ट टर्न चौड़े व साफ करने के निर्देश दिए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT