भोपाल कलेक्टर ने JP अस्पताल का किया निरीक्षण
भोपाल कलेक्टर ने JP अस्पताल का किया निरीक्षण Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल कलेक्टर ने JP अस्पताल का किया निरीक्षण, 20 डॉक्टर अनुपस्थित मिले-एक दिन का वेतन काटने के निर्देश

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • कलेक्टर ने जिला अस्पताल का किया आकस्मिक निरीक्षण

  • जय प्रकाश जिला अस्पताल में 20 डॉक्टर अनुपस्थित मिले

  • अनुपस्थित पाए गए अधिकारी-कर्मचारियों पर कार्रवाई के निर्देश

  • अस्पताल में बायो मैट्रिक मशीन लगाने के भी निर्देश दिए

भोपाल, मध्यप्रदेश। भोपाल के कलेक्टर आशीष सिंह (Ashish Singh) इन दिनों एक्शन मोड पर नजर आ रहें हैं, ऐसे में आज कलेक्टर ने राजधानी के जय प्रकाश जिला अस्पताल (JP Hospital Bhopal) का निरीक्षण किया है। निरीक्षण के दौरान अनुपस्थित पाए गए अधिकारी-कर्मचारियों पर कार्रवाई के निर्देश दिए है।

20 डॉक्टर अस्पताल में ड्यूटी से अनुपस्थित मिले

मिली जानकारी के मुताबिक, कलेक्टर आशीष सिंह ने सुबह 10 बजे अस्पताल का आकस्मिक निरीक्षण किया यहां 20 डॉक्टर अस्पताल में ड्यूटी से अनुपस्थित मिले। ऐसे में कलेक्टर ने डॉक्टरो का एक दिन का वेतन काटने और असंचायी प्रभाव से एक वेतन वृद्धि रोकने के लिए एससीएन जारी करने के निर्देश दिए।

20 डॉक्टर अस्पताल में ड्यूटी से अनुपस्थित मिले

कलेक्टर आशीष सिंह ने दिए ये निर्देश

वही, कलेक्टर आशीष सिंह ने आदतन अनुपस्थित रहने वाले एक डॉक्टर को निलंबित करने और एक संविदा डॉक्टर की संविदा समाप्त करने के लिये सीएमएचओ को निर्देश दिए। साथ ही जेपी अस्पताल में बायो मैट्रिक मशीन लगाने के भी निर्देश दिए है।

जानकारी के लिए बता दें कि, इससे पहले भी कलेक्टर आशीष सिंह कई जगहों का निरीक्षण कर चुके है। बीते दिनों ही कलेक्टर आशीष सिंह ने शाहपुरा स्थित आंगनबाड़ी का निरीक्षण किया और इसके साथ ही यहां के व्यवस्थाओं का जायजा लिया था। वही, कलेक्टर ने 3 आंगनबाड़ी केंद्र पर पहुंचकर खाने की गुणवत्ता को देखा। आंगनबाड़ी केंद्र पर बच्चो के माता पिता और बच्चो से बात की, खाने की गुणवत्ता के संबंध में भीं जानकारी ली थी। इस दौरान कलेक्टर ने स्थानीय लोगो की मांग पर आंगन बाड़ी के चारो दीवार बनाने के निर्देश दिए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT