कलेक्टर ने की अपील
कलेक्टर ने की अपील Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

कोरोना लड़ाई में महत्वपूर्ण ये दो मंत्र अपनाने की कलेक्टर ने की अपील

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए शासन और प्रशासन द्वारा जो भी आवश्यक उपाय बताए गए हैं उनका अवश्य पालन करते रहें और घर पर रहें सोशल डिस्टेंसिंग का अनिवार्यत: पालन करें। इसी बीच कलेक्टर तरुण पिथोड़े ने वीडियो के माध्यम से संदेश प्रसारित किया है कि प्रतिरोधक शक्ति को बढ़ाने के लिए योग और व्यायाम करें, रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए आयुर्वेदिक, होम्योपैथिक और यूनानी दवाइयों का सेवन करें।

कलेक्टर तरुण पिथोड़े ने कहा है कि इसी से हम कोरोना संक्रमण से बचाव कर सकते हैं। इसके साथ ही घर के बड़े-बुजुर्ग और सभी लोग अपनी रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाने के लिये आयुष विभाग द्वारा बनाया गया काढ़ा और दवाई का सेवन करते रहे और अपनी ईम्यूनिटी पॉवर को बढ़ाते रहे। इसके माध्यम से हम इस वायरस से मुकाबला कर पाएंगे।

कलेक्टर ने सभी शहर वासियों से की अपील

घर पर रहते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन अवश्य करें। लगातार मास्क पहने, हाथ धोते रहे और घर में भी रहकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते रहें। उन्होंने कहा कि रोग-प्रतिरोधक और इम्यूनिटी क्षमता को बढ़ाने के लिए हम योग करें, एक्सरसाइज करें, साथ ही अन्य उपाय भी करते रहें। इससे हमारी इम्यूनिटी पॉवर विकसित होगा, जिससे हम इस संक्रमण की चेन को तोड़ सकेंगे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT