लॉकडाउन 3 पर कलेक्टर ने जारी किये निर्देश
लॉकडाउन 3 पर कलेक्टर ने जारी किये निर्देश Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

अफवाहों पर ध्यान न दें, लॉकडाउन 3.0 पर कलेक्टर ने जारी किये निर्देश

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। 'खतरनाक वायरस' से देश को बचाने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन 3.0 की स्थिति बनी है। वहीं मध्यप्रदेश की राजधानी में तीसरे चरण के लॉकडाउन को लेकर फैल रही अफवाहों पर कलेक्टर ने बयान में कहा है कि 2.0 लॉक डाउन की तरह 3.0 लॉक डाउन में भी वही आदेश लागू होंगे।

भोपाल मे सिर्फ खुलेंगे राज्य और केंद्र के दफ्तर :

कोरोना की वजह से जारी लॉकडाउन 3.0 में लोगों को कोई परेशानी ना हो इसके लिए सुविधाएं दी गई हैं। इस संकटकाल के बीच राजधानी भोपाल में राज्य और केंद्र के दफ्तर खुलेंगे और दफ्तर मे सिर्फ 33 फीसदी स्टॉफ रहेगा। वही शाम 7 से सुबह 7 बजे तक सिर्फ इमरजेंसी सुविधा को छूट दी गई है।

इन बातों का रखे ध्यान :

बता दें कि इसके अलावा इस संकटकाल में 65 से ऊपर के व्यक्ति और 10 साल से कम उम्र के बच्चे घर से नहीं निकलेंगे। निजी व्यवसाय को खुलने की मंजूरी नहीं दी गई। ऑरेंज जोन में बैरसिया हैं इसलिए वहां पर कंस्ट्रक्शन और शॉप खोलने की मंजूरी दी गई है।

आपको बताते चलें कि मध्यप्रदेश में जहाँ कोरोना के अप्रत्याशित बढ़े खतरे पर कड़े लॉकडाउन 3.0 का पहरा लगा है वहीं लॉकडाउन से उत्पन्न हुई परिस्थितियों के लिए कलेक्टर तरुण पिथोड़े ने कहा सभी को मास्क पहनने तथा सोशल डिस्टेन्सिंग का पालन करना है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT