भोपाल कलेक्टर ने सीएम की तारीफ की
भोपाल कलेक्टर ने सीएम की तारीफ की Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल कलेक्टर ने CM द्वारा अतिक्रमण के खिलाफ की गई कार्रवाईयों की तारीफ की

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश के कई जिलों में रोजाना गुंडों और माफियाओं द्वारा किए गए अवैध कब्जों और अतिक्रमणों के खिलाफ कार्रवाई हो रही हैं। कल भी राजधानी भोपाल में ईरानियों के अवैध कब्जे पर जिला प्रशासन की बड़ी कार्रवाई हुई, जिला प्रशासन ने 12 हजार वर्गमीटर के अवैध निर्माण को तोड़ा, बता दें कि सप्ताह भर पहले कार्रवाई के लिए पहुंची पुलिस की टीम पर ईरानियों ने हमला किया था, ईरानियों ने करीब 40 राउंड फायरिंग कर पुलिस पार्टी पर हमला किया था।

कलेक्टर अविनाश लवानिया का बयान :

आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के कलेक्टर ने बयान देते हुए सीएम शिवराज की सीएम द्वारा अतिक्रमण के खिलाफ की गई कार्रवाईयों की प्रशंसा की है। बता दें कि आज बैठक में सीएम ने स्पष्ट निर्देश दिए है की भोपाल के विकास को लेकर जो कार्य चल रहे है उन्हें समय सीमा में पूरा किया जाए। अगर विकास कार्यो में कोई भी दिक्कत आती है तो उनको जल्दी हल किया जाए। निचले स्तर पर समस्याओं का समाधान नहीं हो रहा हो तो उच्च स्तर पर हल किया जाए लेकिन किसी भी तरह से विकास कार्य नहीं रुके।

सीएम ने दिए निर्देश

आज की बैठक में सीएम ने निर्देश दिए हैं कि शासकीय भूमि पर कब्ज़ा करने वालों को बक्शा नहीं जाए। किसी भी तरह के माफिया हो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की हो, भोपाल को स्वच्छता में नंबर वन लाने के लिए कार्य करने के निर्देश दिए है। भोपाल में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर भी सीएम ने समीक्षा बैठक की है। शिवराज ने इस बैठक में अधिकारियों को भोपाल के विकास की रणनीति और एक्शन प्लान दो सप्ताह में तैयार करने के निर्देश दिए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT