बैरसिया एसडीएम पर भड़के कांग्रेसी, बताया विधायक का पीए
बैरसिया एसडीएम पर भड़के कांग्रेसी, बताया विधायक का पीए RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

Bhopal: बैरसिया एसडीएम पर भड़के कांग्रेसी, बताया विधायक का पीए, कहा- भ्रष्टाचार की मंडी बना दिया

Ajit Dwivedi

भोपाल। बैरसिया विधानसभा में कांग्रेस की बैठक में कांग्रेस नेताओं ने अफसरों पर जमकर निशाना साधा। सांसद प्रतिनिधि रामभाई मेहर ने जहां एसडीएम को विधायक का पीए बताया, वहीं ओबीसी विभाग के कार्यकारी अध्यक्ष दामोदर यादव ने उन्हें नदान और बेवकूफ कह दिया। दरअसल, शुक्रवार को कमलनाथ संदेश यात्रा बैरसिया पहुंची थी। यहां कांग्रेस नेता राम भाई मेहर ने बैरसिया एसडीएम आदित्य जैन पर बीजेपी विधायक विष्णु खत्री का पीए बनकर उनके इशारे पर काम करने का आरोप लगाया। इसके बाद, ओबीसी कांग्रेस के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष दामोदर यादव ने भी मंच से ही एसडीएम को नादान और बेवकूफ कह दिया।

एसडीएम को बदलवाना पड़ेगा

बैरसिया के बाल विहार स्थित वीर सावरकर मंच पर आयोजित सभा में दिग्विजय सिंह के सांसद प्रतिनिधि राम भाई मेहर ने कहा- बैरसिया विधानसभा को भ्रष्टाचार की मंडी बना दिया है। मंच के माध्यम से कह रहा हूं। एसडीएम आदित्य जैन सुन लीजिए आप। विष्णु खत्री के पीए मत बनिए। शासन का काम देखिए। चाहे वह विपक्ष के लोग हों, चाहे आम जनता हो, उनके काम कीजिए। आप विष्णु खत्री के पीए बनकर प्रचार कर रहे। दामोदर भैया इस एसडीएम आदित्य जैन को यहां से बदलवाना पड़ेगा।

संदेश यात्रा के संयोजक और मप्र पिछड़ा वर्ग कांग्रेस के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष दामोदर यादव ने भी एसडीएम आदित्य जैन पर जमकर हमला किया। यादव ने कहा- काहे का एसडीएम. फैसडीएम... वो या तो नादान होगा, या बेवकूफ होगा। मैं खुलकर कह रहा हूं। नादान बेवकूफ हैं वो अधिकारी, जो आज भी बीजेपी वालों की बात मान रहे हैं। अरे भैया, ध्यान रखो हम लिस्ट बना रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT