भोपाल की आरक्षक मीनाक्षी को मिला सम्मान
भोपाल की आरक्षक मीनाक्षी को मिला सम्मान Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल की आरक्षक मीनाक्षी को मिला सम्मान, एक दिन के लिए बनीं MP की गृहमंत्री

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। आज यानि 8 मार्च का दिन महिलाओं के प्रति सम्मान, प्यार दिखाने के साथ उनके त्याग और जज्बे को सलाम करने के खास मौका होता है, अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर आज मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने महिलाओं के सम्मान के लिए एक अनोखी पहल की है, मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस (International Womens Day) के अवसर पर आरक्षक मीनाक्षी वर्मा को एक दिन का गृहमंत्री बनाया गया है।

आज मीनाक्षी वर्मा बनी मप्र की गृहमंत्री :

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर राजधानी भोपाल की आरक्षक मीनाक्षी वर्मा को एक दिन का गृहमंत्री बनाया गया है, बता दें कि भोपाल में महिला आरक्षक मीनाक्षी वर्मा, महिला मार्शल में तैनात हैं, वे मेरे निवास कार्यालय पर सुरक्षा में तैनात रहती हैं। आज भोपाल की महिला आरक्षक मीनाक्षी वर्मा मध्यप्रदेश की गृहमंत्री की कुर्सी पर बैठी और खुद नरोत्तम मिश्रा आम जन की कुर्सी पर बैठे।

आज दिन भर मीनाक्षी गृहमंत्री बनाकर सुनी लोगों की शिकायतें :

मिली जानकारी के मुताबिक आज दिन भर मीनाक्षी गृहमंत्री बनाकर लोगों की शिकायतें सुनेंगी, इस अवसर पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मीनाक्षी वर्मा आज मध्यप्रदेश की गृह मंत्री हैं। आज अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस (International Womens Day) पर महिलाओं को सशक्त बनाने की पहल की जा रही है।

नरोत्तम मिश्रा ने किया ट्वीट

नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि "नारी का सम्मान जहां हैं, संस्कृति का उत्थान वहां है।" अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर निवास स्थित कार्यालय पर होने वाली जनसुनवाई आरक्षक श्रीमती मीनाक्षी वर्मा ने की। उन्होंने गृहमंत्री की कुर्सी पर बैठकर न सिर्फ नागरिकों की समस्याएं सुनीं बल्कि उनके निराकरण के निर्देश भी दिए।

नरोत्तम मिश्रा का महिलाओं के प्रति सम्मान

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर महिलाओं का सम्मान करते हुए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा- "विश्व के अंदर भारत ही सिर्फ एक ऐसा देश है जिसे भारत माता कहते हैं और भारत में नारी की पूजा होती है और नारी का सम्मान होता है आज के दिन की शुरुआत मीनाक्षी को अपनी जगह देकर की।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT