मध्यप्रदेश की सड़कों पर कांग्रेसी मंत्री का आया विवादित बयान
मध्यप्रदेश की सड़कों पर कांग्रेसी मंत्री का आया विवादित बयान Social Media
मध्य प्रदेश

भोपालः मध्यप्रदेश की सड़कों पर कांग्रेसी मंत्री का आया विवादित बयान

Deepika Pal

राज एक्सप्रेसः मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कांग्रेसी नेता और मंत्री पीसी शर्मा ने प्रदेश की सड़कों और गड्ढों को मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के गाल के गड्ढों की तरह बताकर मंत्री हेमामालिनी के गाल की तरह बनाने जैसा विवादित बयान दिया और साथ ही कहा कि भोपाल की सड़कें वॉशिंगटन और न्यूयॉर्क की सड़कों की जैसी हैं।

पीसी शर्मा ने बयान में कहाः

कांग्रेसी नेता पीसी शर्मा ने अपना विवादित बयान देते हुए कहा कि प्रदेश की सड़कों की तुलना वॉशिंगटन और न्यूयॉर्क की सड़कों से की गई थी, जिसका हाल इस साल हुई भारी बारिश ने बिगाड़ दिया और सड़कों पर जगह- जगह गड्ढें हो गए जिनका हाल कैलाश विजयवर्गीय के गाल की तरह हो गया है। जिस पर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने 15 दिन में सड़के ठीक करने की बात कही जिससे यह सड़के हेमामालिनी के गाल की तरह बन जाएंगी।

दरअसल श्री शर्मा शहर की सड़कों के मुआयने पर लोक निर्माण विभाग (पीडब्लूडी) मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के साथ निकले थे, उस दौरान यह बात कही।

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने की थी सड़कों की तुलनाः

बता दें कि, 2017 में पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि, "वॉशिंगटन की यात्रा पर जब वहां की सड़कों को देखा तो मुझे महसूस हुआ कि मध्यप्रदेश की सड़कें अमेरिका से बेहतर हैं।"

15 दिनों में सड़कें होंगी दुरुस्तः

शर्मा ने कहा कि, मुख्यमंत्री कमलनाथ सरकार ने 15-20 दिनों ने सड़को और गड्ढों को दुरुस्त करने के निर्देश पीडब्लूडी को दिए हैं। जिस संबंध में लोक निर्माण विभाग (पीडब्लूडी) मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने सड़कों का मुआयना कर लिया है। राजधानी परियोजना समेत नगर निगम ने 21 करोड़ रुपए का टेंडर जारी किया है। जिस पर काम जल्द ही पूरा होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT