भोपाल कोरोना अपडेट
भोपाल कोरोना अपडेट Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल: लॉकडाउन के 9वें दिन मिले 142 नए केस, फिर बढ़ा संक्रमितों का आंकड़ा

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। आखिर कब थमेगा कोरोना का कहर, मध्यप्रदेश में संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ती ही जा रही है वही प्रदेश की राजधानी में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की तादाद लगातार तेजी से बढ़ रही है। बता दें कि आज राजधानी में कोरोना वायरस के फिर 100 से अधिक नए मामले सामने आए हैं।

भोपाल में रविवार को मिले 142 मरीज :

बता दें कि मध्यप्रदेश की राजधानी में COVID-19 से पीड़ितों की संख्‍या बढ़ती ही जा रही है अब पीड़ितों की संख्‍या तेजी से बढ़कर ऊपर पहुंच गई है। भोपाल में रविवार को 142 मामले सामने आए। भोपाल में फिर 100 से अधिक 142 नए केस ने हड़कंप मचा दिया।

प्रदेश के भोपाल में कोरोना का आतंक तेजी से बना हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार को राजधानी में कोरोना के 168 मरीज सामने आए थे। बता दें राजधानी में 10 दिन का लॉकडाउन जारी है। टोटल लॉकडाउन के आज 8वे दिन भी कोरोना के केस बढ़ गये थे। प्रदेश में बेतहाशा बढ़ता जा रहा है कोरोना का आंकड़ा। जानलेवा कोरोना वायरस भोपाल में अपने चरम पर है।

भोपाल में कोरोना की संख्या 6839, वही 181की मौत :

मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। राजधानी में आज लॉकडाउन के 9वां दिन है लेकिन नए केस अब भी 100 से अधिक आ रहे हैं। आपको बता दें कि भोपाल में अब तक कोरोना से 181 लोगों की मौत हो चुकी है वही कोरोना संक्रमितों की संख्या 6839 तक पहुंच गई है। प्रदेश की जारी रिपोर्ट में 808 संदिग्धों में कोरोना की पुष्टि हुई है। प्रदेश में संक्रमितों का आंकड़ा 32,988 तक पहुंच गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT