भोपाल में 177 नए कोरोना केस
भोपाल में 177 नए कोरोना केस Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल कोरोना अपडेट: खतरनाक वायरस का कहर,राजधानी में फिर मिले 177 नए केस

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में लॉकडाउन के बाबजूद भी रोजाना सौ से ऊपर मामले सामने आ रहे हैं। बता दें कि राजधानी भोपाल में आज फिर तेजी से नए कोरोना केस मिले हैं। बता दें कि राजधानी भोपाल में कोरोना पूरी तरह से बेकाबू होता जा रहा है। पिछले कुछ दिनों से कोरोना संक्रमण 100 से ज्यादा का आंकड़ा छू रहा है। आज राजधानी में डरावने आंकड़े सामने आए।

भोपाल में आज का कोरोना अपडेट :

प्रदेश की राजधानी में कोरोना की बढ़ती तेज रफ्तार के बीच रोजाना सौ का आंकड़ा पार हो रहा हैं। बता दें कि प्रदेश में बढ़ते मामले को लेकर लापरवाही का ही परिणाम है कि रोजाना अलग-अलग क्षेत्रों में अब मरीज मिलना शुरु हो गए हैं। मिली जानकरी के मुताबिक सोमवार को राजधानी में फिर 177 नए केस सामने आए। नए संक्रमितों में जीएमसी के दो डॉक्टर समेत कुल 4 डॉक्टर भी पॉजिटिव निकले।

रविवार को भोपाल में मिले थे 199 नए मरीज :

भोपाल में खतरनाक कोरोना के कहर को रोकने के लिए तमाम कोशिशें की जा रही हैं, लेकिन प्रदेश में कोरोना बढता ही जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक लॉकडाउन के बाद भी भोपाल में रविवार को 199 नए मरीज सामने आए थे। वही शनिवार को कोरोना के रिकार्ड तोड़ मामले सामने आये थे भोपाल में कल 220 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले थे। इसी के साथ यहां कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ गई।

प्रदेश में संक्रमितों का आंकड़ा 28 हजार के पार :

मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार बढ़ती ही जा रही है बता दें कि प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 28 हजार के पार पहुंच गया है। वहीं अब तक 19132 व्यक्ति स्वस्थ हो चुके हैं। एक्टिव केस 7857 हैं। रविवार को 13752 सैंपल में से 12 हजार 878 की रिपोर्ट निगेटिव निकली। प्रदेश में कोरोना वायरस के कहर को रोकने के लिए तमाम कोशिशें की जा रही हैं, लेकिन प्रदेश में कोरोना वायरस का गढ़ बनता जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT