जंगल में मिली अधजली लाश
जंगल में मिली अधजली लाश Social Media
मध्य प्रदेश

Bhopal Crime news : लापता युवक की जंगल में मिली अधजली लाश, जानवरों ने भी नोंचा

खालिद अनवर

भोपाल,मध्यप्रदेश । कोलार थाना क्षेत्र स्थित ग्राम सनखेड़ी में श्मशान के पास जंगल में युवक की अधजली लाश मिलने से सनसनी फैल गई। युवक शुक्रवार सुबह मां से विवाद के बाद घर से निकला था। इसके बाद उसकी लाश अधजली अवस्था में पड़ी मिली। कमर के नीचे का कुछ हिस्सा जंगली जानवरों ने खा लिया था। शरीर पर चोट के निशान नहीं मिलने से प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि शार्ट पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारणों का खुलासा हो सकेगा। 

थाना प्रभारी जय कुमार ने बताया कि शनिवार सुबह सूचना मिली थी कि सनखेड़ी श्मशान घाट के पास जंगल में किसी युवक की अधजली लाश पड़ी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया तो वहां शराब के क्वार्टर में पेट्रोल मिला। लाश से कुछ दूरी पर एक बाइक भी खड़ी मिली थी। बाइक के नंबर को वीडीपी पोर्टल पर सर्च किया गया तो बाइक नीरज नामक व्यक्ति के नाम पर रजिस्टर्ड होना पाया। संपर्क करने पर पता चला कि बाइक उसके रिश्तेदार ललित गौर पुत्र रामेश्वर गौर (25) निवासी बांसखेड़ी के पास है और वह शुक्रवार सुबह से लापता है। पुलिस ने नीरज के माध्यम से परिजन से संपर्क कर लाश पीएम के बाद सौंप दी।

जंगल में जाकर किया आत्मदाह

ललित अपने पिता रामेश्वर गौर के साथ खुद का ट्रैक्टर चलाता था। शुक्रवार सुबह किसी बात को लेकर उसकी मां से कहासुनी हो गई थी। कहासुनी होने के बाद वह घर से बाइक लेकर निकल गया था। उसके बाद घर नहीं लौटा। थाना प्रभारी जय कुमार ने बताया कि मृतक के शरीर में कमर के नीचे का कुछ हिस्सा जंगली जानवरों ने खा लिया है। कमर के ऊपर के हिस्से में किसी तरह की चोट के निशान नहीं है। लिहाजा अनुमान है कि ललित गौर ने आत्मदाह किया है। विवेचना जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT