महिला अकाउंटेंट हरियाणा से गिरफ्तार
महिला अकाउंटेंट हरियाणा से गिरफ्तार RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

Bhopal Crime : आठ लाख रुपए का गबन करने वाली महिला अकाउंटेंट हरियाणा से गिरफ्तार

खालिद अनवर

भोपाल। गौतम नगर पुलिस ने ऑटो पार्टस की कंपनी से 8 लाख रुपए का गबन कर फरार हुई महिला अकाउंटेंट व उसके पति को हरियाणा से गिरफ्तार किया है। मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस की टीम आरोपी दंपति तक पहुंची। बीते पांच माह से पुलिस को महिला अकाउंटेंट की तलाश थी।

पुलिस के मुताबिक अलखधाम नगद इंदौर रोड उज्जैन निवासी संजय गुजराथी (47) की डीआईजी बंगला चौराहे के पास की फिरदौस नगर बैरसिया रोड पर मेसर्स एतना ऑटो कम्पानेंट्स प्राइवेट लिमिटेड नाम से फर्म है। इसमें पूर्वांशी राजपूत पत्नी चंदन सिंह राजपूत (25) निवासी सुभाष कॉलोनी, अकाउंटेंट के पद पर कार्यरत थी। पूर्वांशी ने अनैतिक रूप से कंपनी को बिना बताए ग्राहकों के सात से आठ लाख रुपए अपने बैंक खाते में जमा करा लिए थे। ऑडिट होने गबन का खुलासा हुआ और करीब पांच माह पूर्व फरियादी संजय गुजराथी ने गौतम नगर थाने में महिला अकाउंटेंट के खिलाफ अमानत में खयानत की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कराया था।

घटना के बाद से ही आरोपी पूर्वांशी राजपूत फरार चल रही थी और पुलिस की अलग-अलग टीमें उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही थीं। बीते दिनों मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने गैलेक्सी डिस्टीब्यूशन सेक्टर 17, गुरुग्राम हरियाणा से आरोपी पूर्वांशी को गिरफ्तार कर लिया। भोपाल से फरार होने के बाद वह कापासेड़ा बार्डर दिल्ली में रह रही थी। पुलिस ने पूर्वांशी के पति चंदन सिंह राजपूत उर्फ नितिन को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी दंपति ने गबन किए पैसों से वाहन खरीदी था। पुलिस ने उक्त वाहन जब्त कर लिया है। पुलिस ने आरोपी दंपति को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT