भोपाल: 'द केरल स्टोरी' को टैक्स फ्री करने की मांग
भोपाल: 'द केरल स्टोरी' को टैक्स फ्री करने की मांग Sudha Choubey - RE
मध्य प्रदेश

भोपाल: 'द केरल स्टोरी' को टैक्स फ्री करने की मांग, केंद्रीय मंत्री को लिखा गया पत्र

Sudha Choubey

भोपाल, मध्य प्रदेश। सुदिप्तो सेन के डायरेक्शन में बनी अभिनेत्री अदा शर्मा (Ada Sharma) स्टारर फिल्म 'द केरल स्टोरी' इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। एक तरफ जहां यह फिल्म विवादों में आ गई है, तो वहीं, दूसरी तरफ राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग की सदस्य डॉ. दिव्या गुप्ता ने फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग की है। इस संबंध में उन्होंने सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को भी पत्र लिख दिया है।

क्या लिखा है पत्र में:

बता दें कि, डॉ. दिव्या गुप्ता की तरफ से पत्र में लिखा गया है कि, "फिल्म लव जिहाद के खतरों और इस प्रथा के शिकार होने के हानिकारक परिणामों के बारे में चित्रण कर रही है। फिल्म भारतीय युवाओं के साथ-साथ यहां की महिलाओं को एक मार्मिक संदेश दे रही है। इसलिए इसे टैक्स फ्री करना चाहिए, ताकि अधिक से अदिक युवा फिल्म देख सकें।"

राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग की सदस्य डॉ. दिव्या गुप्ता ने सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर को पत्र लिखकर फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ को कर-छूट का दर्जा देने का अनुरोध किया है। फिल्म लव जिहाद के खतरों और इस प्रथा के शिकार होने के हानिकारक परिणामों के बारे में भारत भर की युवा महिलाओं को एक मार्मिक संदेश देती है। सूचित और जिम्मेदार निर्णय लेने पर फिल्म का जोर, विविधता के प्रति सम्मान और आपसी समझ का महत्वपूर्ण महत्व उन मूल्यों का प्रतिनिधित्व करता है, जो युवा दिमाग की सोच को आकार देने में महत्वपूर्ण हैं।

वहीं, अगर फिल्म के बारे में बात करे, तो फिल्म 'द केरल स्टोरी' का जबसे टीजर लॉन्च हुआ है, तबसे ही यह काफी चर्चा में है। पिछले साल नवंबर में इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। फिल्म को सुदीप्तो सेन ने निर्देशित किया है। वहीं ये फिल्म 5 मई को रिलीज होने जा रही है। खबर है कि, इस फिल्म पर काफी विवाद के बाद अब सेंसर बोर्ड ने ए सर्टिफिकेट दे दिया है। सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) ने कथित तौर पर फिल्म से 10 सीन को भी हटा दिया है। हालांकि, इसकी पुष्टि होना बाकी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT