जिला महिला कांग्रेस का प्रदर्शन
जिला महिला कांग्रेस का प्रदर्शन Raj Express
मध्य प्रदेश

Bhopal: जिला महिला कांग्रेस का पीसीसी के बाहर प्रदर्शन, भाजपा सरकार की सद्बुद्धि के लिए मंत्र पढ़कर किया हवन

राज एक्सप्रेस

भोपाल, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश में बढ़ते महिला अपराध और लॉ एंड आर्डर को लेकर सियासत तेज हो गई है। इस बीच प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के बाहर जिला महिला कांग्रेस ने महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे अपराध के विरोध में पीसीसी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया और बीजेपी की सद्बुद्धि के लिए यज्ञ किया। सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस महिला मोर्चा ने बीजेपी की सद्बुद्धि के लिए मंत्र पढ़कर हवन किए।

इस अवसर पर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि मध्यप्रदेश में जिस तरह से एक आदिवासी बेटी के साथ बलात्कार होता है और पुलिस द्वारा आदिवासी युवक को गोली से भून दिया जाता है क्या यही प्रदेश का कानून है और बीजेपी किसी की सुन नहीं रही है। पूर्व मंत्री ने आरोप लगाया कि अपराधियों में पुलिस का खौफ खत्म हो गया, इसलिए मध्यप्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अत्याचार के मामले बढ़ रहे हैं। वहीं कांग्रेस महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष संतोष कंसाना ने कहा कि प्रदेश में जंगलराज है। एक तरफ बेटियों के साथ दुष्कर्म हो रहा है तो दूसरी तरफ निरपराध लोगों को बोलने पर पुलिस गोली मार देती है। इस तरह के माहौल में मुख्यमंत्री और गृहमंत्री को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

पीड़ितों के बीच पहुंचे कमलनाथ

बता दें कि इंदौर के महू में आदिवासी युवती की हत्या को लेकर कांग्रेस पाट्री राज्य की भाजपा सरकार पर लगातार हमलावर है। इस घटना को लेकर विधानसभा से लेकर सड़कों तक कांग्रेस पार्टी मुखर विरोध कर रही है। इसी बीच आज शनिवार को पूर्व सीएम कमलनाथ महू घटना के पीड़ितों से मिलने पहुंचे और उन्हें ढांढस बंधाया। उन्होंने पीड़ितों को हर संभव न्याय दिलाने के साथ ही उनकी लड़ाई खुद लडऩे का वचन दिया। कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा कि आदिवासी समुदाय मेरा परिवार है, मेरे साथी हैं। मैं अपने आदिवासी साथियों के बीच अंतिम सांस तक खड़ा रहूंगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT