Bhopal Hit & Run Case
Bhopal Hit & Run Case Social Media
मध्य प्रदेश

Bhopal Hit & Run Case: कार सवार बदमाशों ने ड्यूटी पर तैनात नाकेदार व चौकीदार को उड़ाया

Priyanka Yadav

Bhopal Hit & Run Case : प्रदेश में सड़क हादसों की तादाद में तेजी से बढ़ोतरी हुई है, जो बेहद चिंताजनक है। इस बीच MP में हिट एंड रन के मामले भी बढ़ते ही जा रहे हैं, अब प्रदेश की राजधानी से हिट एंड रन (Hit & Run) का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक भोपाल में कार सवार बदमाशों ने ड्यूटी पर तैनात नाकेदार व चौकीदार को उड़ाया।

भोपल में फिर हिट एंड रन का मामला :

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से फिर एक हिट एंड रन का मामला सामने आया है। ये घटना भोपाल के रातीबड़ नाके की है। यहाँ कार सवार बदमाशों ने ड्यूटी पर तैनात नाकेदार व चौकीदार को टक्कर मार दी। वहीं, मौके पहुची पुलिस ने घायल नाकेदार और चौकीदार को अस्पताल पहुँचाया। बताया जा रहा है कि बदमाश नशे की हालत में कार चला रहे थे। इस मामले में पुलिस (Police) ने कार सवार बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

भोपाल से पहले भी हिट एंड रन के कई मामले सामने आ चुके हैं। इससे पहले भोपाल के थाना जहांगीराबाद क्षेत्र से हिट एंड रन का मामला सामने आया था, जहांगीराबाद क्षेत्र में लगभग 2 लोगों को टक्कर मारते हुए बाग दिलकुशा ऐशबाग क्षेत्र में एक फॉर्च्यूनर कार पकड़ाई थी। सूत्रों के मुताबिक फॉर्च्यूनर कार लालघाटी से बाग दिलकुशा तक लगभग कई लोगों को टक्कर मारते हुए आई थी।

वहीं, भोपाल में दुर्गा प्रतिमाओं के विसर्जन के दौरान भी हिट एंड रन का मामला सामने आया था। बता दें, दुर्गा प्रतिमाओं के विसर्जन के लिए जा रहे एक चल समारोह में तेज़ रफ़्तार कार भीड़ में घुस गई थी। जिसने एक लड़के को टक्कर मार दी थी पुलिस ने अपनी सक्रियता दिखाते हुए मामले को शांत कराया और त्वरित कार्यवाही कर घायल बच्चे को हॉस्पिटल पहुंचाया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT