मासूम की मौत
मासूम की मौत Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल: छत से 20 फीट नीचे गिरी मासूम, गंभीर चोट आने से हुई मौत

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां घातक कोरोना वायरस का संकट थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं इस बीच हादसे की घटना लगातार सामने आ रही हैं। अब हादसे का ताजा मामला मध्यप्रदेश की राजधानी से सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी भोपाल के अवधपुरी इलाके में छत से गिरी मासूम को गंभीर रूप से चोट आने से हुई मौत।

मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी भोपाल के अवधपुरी इलाके में मासूम दो बेटियों को छत पर खेल रही थी तभी अचानक 8 साल की बड़ी बेटी 20 फीट नीचे सीमेंट के ब्लॉक पर सिर के बल गिर गई। उसे सिर पर गंभीर चोट आई थी, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा था आज इलाज के दौरान मासूम अंजली ने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि छत पर दीवार ठीक से नहीं होने के कारण यह हादसा हुआ।

अवधपुरी थाने के एसआई ने बताया

बता दें कि एसआई के मुताबिक छठीलाल यादव 80 फीट रोड स्थित ओपी ओझा के मकान में किराए से रहते हैं। 25 अगस्त की शाम को उनकी पत्नी और बेटियां पहली मंजिला की छत पर थीं इसी दौरान किसी काम से उनकी पत्नी को नीचे आ गईं। इसके बाद ये घटना घटी है और छत से गिरने से गंभीर चोट आई थी और बेटी की जान नहीं बच पाई और मौत हो गई। इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। फिलहाल पूरे मामले का अभी पता नहीं चला है पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में लगी हुई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT