आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई, अवैध शराब बरामद, आरोपी गिरफ्तार
आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई, अवैध शराब बरामद, आरोपी गिरफ्तार Social Media
मध्य प्रदेश

आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई, अवैध शराब बरामद, आरोपी गिरफ्तार

Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के इस दौर में भी लोग शराब का गोरखधंधा चला रहे हैं। इस गोरखधंधे को समाप्त करने के लिए कलेक्टर तरुण पिथोड़े के निर्देश पर आबकारी विभाग ने कई जगहों पर कार्रवाई शुरू कर दी है। पटेल नगर क्षेत्र स्थित ईशान पार्क कॉलोनी में दबिश देकर 13 लीटर बीयर बरामद की गई है। वहीं रायसेन रोड स्थित मालगुड़ी ढाबा हाईवे पर दबिश देकर लगभग 2 लीटर व्हिस्की बरामद की गई है।

आबकारी विभाग द्वारा जानकारी मिली है कि वह आगे भी इस तरह की अवैध शराब तस्करों पर कार्रवाई जारी रखेंगे।

आबकारी विभाग ने की बड़ी कार्रवाई

आबकारी विभाग द्वारा कलेक्टर अरुण पिथोड़े के निर्देश पर डीडी शुक्ला के क्षेत्र में आबकारी टीम ने बड़ी कार्यवाही की है। पटेल नगर क्षेत्र स्थित ईशान पार्क कॉलोनी में दबिश देकर 13 लीटर बीयर बरामद की गई है। मुख्य आरोपी प्रदीप मिश्रा एवं उसके कई साथी मौके से गिरफ्तार कर लिए गए हैं। आरोपी मंडीदीप से शराब लेकर भोपाल में महंगे दामों पर बेचकर मुनाफा कमा रहे थे।

रायसेन रोड पर भी कार्रवाई

इसके अलावा रायसेन रोड पर भी आबकरी विभाग की बड़ी कार्रवाई की गई है। रायसेन रोड स्थित मालगुडी ढाबे पर दबिश देकर संजय कुकरेजा से लगभग 2 लीटर व्हिस्की बरामद कर ली गई है । सभी आरोपी अवैध तरीके से लोगों को शराब मुहैया करा रहे थे, आबकारी विभाग ने सभी को धर दबोचा और गिरफ्तारी भी कर ली गई है।

आपको बता दें कि आबकारी विभाग द्वारा साफ कर दिया गया है कि विभाग आगे भी इस तरह के अवैध संचालन को नहीं चलने देगा। जो भी इस तरह के मामलों में लिप्त नजर आता है, उस पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT