Bhopal Suicide Case
Bhopal Suicide Case Social Media
मध्य प्रदेश

Bhopal Suicide Case: शवों को हाईवे पर रखकर परिजन और ग्रामीणों ने किया चक्काजाम, की ये मांग

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • भोपाल में गुरुवार को एक परिवार ने की सामूहिक आत्महत्या

  • देर रात चारों के शवों को रीवा में उनके पैतृक गांव लाया गया

  • सामूहिक आत्महत्या मामले में परिजन का फूटा गुस्सा

  • परिजन और ग्रामीणों ने शवों को हाईवे पर रखकर किया चक्काजाम

Bhopal Suicide Case: राजधानी भोपाल में कल एक परिवार ने सामूहिक आत्महत्या कर ली। भोपाल में बच्चों को जहर देकर मारने के बाद दंपती के सुसाइड करने के मामले में परिजन का गुस्सा फूट पड़ा है। परिजन और ग्रामीणों ने चारों सदस्यों के शव रीवा में जबलपुर-प्रयागराज नेशनल हाईवे पर रखकर चक्काजाम किया और ये मांग की है।

अंतिम संस्‍कार से पहले की ये मांग:

मिली जानकारी के मुताबिक, चारों के शवों को दरम्यानी रात तीन बजे रीवा जिले में उनके पैतृक गांव लाया गया। ऐसे में परिजन और ग्रामीणों ने शवों को हाईवे पर रखकर मांग है कि इस मामले की CBI जांच कराई जाए। साथ ही मुआवजा भी दिया जाए, उसके बाद ही शवों का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

गुरुवार को भोपाल में एक ही परिवार के चार लोगों ने कर ली थी आत्‍महत्‍या

गुरुवार को भोपाल में एक ही परिवार के चार लोगों ने आत्‍महत्‍या कर ली थी। घर के अंदर दो लोगों का शरीर फंदे से लटका मिला था। वहीं दो बच्चों की लाश जमीन पर थी। मिली जानकारी के मुताबिक मृतक ने यह कदम कर्ज से परेशान होकर उठाया है। यह घटना भोपाल के रातीबड़ थाना क्षेत्र के नीलबड़ इलाक़े में हुई है।

दंपत्ति ने बच्चों सहित लगाई फांसी

मृतक परिवार ने आत्महत्या का कदम उठाने से पहले परिवारजनों के नाम सुसाइड नोट और एक आखिरी याद के रूप में फैमिली सेल्फ़ी छोड़कर गए है। इतनी बड़ी घटना से पूरे परिवार व आस पास के लोग सदमे में है। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि, मृतक युवक ऑनलाइन कंपनी में काम करता था। इसके बाद युवक ने कर्जा लिया, कर्जा देने में असमर्थ युवक को लेनदार उसकी अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दे रहे थे। जिससे परेशान होकर उसने परिवार समेत आत्महत्या का कदम उठाया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT