प्रज्ञा ठाकुर को मिली जान से मारने की धमकी
प्रज्ञा ठाकुर को मिली जान से मारने की धमकी Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस कर रही है मामले की जांच

Faraz Sheikh

भोपाल, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को जान से मारने की धमकी मिली है, प्रज्ञा ठाकुर ने इसकी वीडियो रिकार्डिंग सोशल मीडिया पर जारी की है। मामला सामने आने के बाद पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

साध्वी को दाऊद गैंग के नाम पर अज्ञात व्यक्ति ने जान से मारने की दी धमकी :

जानकारी के मुताबिक, भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को दाऊद गैंग के नाम पर अज्ञात व्यक्ति ने मोबाइल पर जान से मारने की धमकी दी है। इस मामले में उन्होंने पुलिस में एफआईआर भी दर्ज करा दी गई है। बता दें, शुक्रवार दोपहर में किसी अज्ञात व्यक्ति ने साध्वी के मोबाइल पर फोन किया। उसने जैसे ही साध्वी को मारने की धमकी देना शुरु किया। साध्वी के समर्थकों ने इसका वीडियो बना लिया। धमकी देने वाला उन्हें जान से मारने की बात कह रहा है, जबकि साध्वी पहले तो उसे भैया संबोधित करते हुए सामने आकर बात करने को कहती हैं। वह कहता है कि, जब मारेंगे तो बतायेंगे हम कौन हैं। उसके बाद साध्वी ने गुस्से में कई बातें सुनाई और फोन कट कर दिया।

साध्वी के कार्यालय से बताया गया-

साध्वी के कार्यालय से बताया गया कि, दाऊद गैंग के नाम पर धमकी दी गई थी। जिसकी वीडियो सहित शिकायत पुलिस को सौंप दी गई है। टीटी नगर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धारा 506, 507 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार यह धमकी मोबाइल नंबर 971569781862 से दी गई है।

बता दें, पहले भी ऐसा मामला सामने आ चुका हैं, इससे पहले भी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के मोबाइल पर दो अलग-अलग नंबरों से अश्लील तस्वीर भेजने का मामला सामने आया था, प्रज्ञा सिंह ठाकुर को अश्लील वीडियो कॉल करके फंसाने की कोशिश भी की गई थी, बदमाशों ने पैसे की मांग पूरी नहीं करने पर उनका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने और जान से मारने की धमकी दी थी। जिसके बाद सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया था, इस मामले में कई आरोपियों को गिरफ्तार किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT