भोपाल से भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर
भोपाल से भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर Social Media
मध्य प्रदेश

कोरोना वैक्सीन को लेकर सवाल उठाने वाले नेताओं पर सांसद प्रज्ञा ने बोला हमला

Aditya Shrivastava

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश की राजधानी भोपाल से भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कोरोना वैक्सीन पर चल रही राजनैतिक टिप्पणी को लेकर मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि कोरोना वैक्सीन पर सवाल उठाने वाले नेताओं को पहले अपनी गिरेबान में झांक लेना चाहिए।

उन्होंने कहा कि कोरोना वैक्सीन पर विपक्ष लोगों के बीच यह भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहा है कि कोरोना वैक्सीन से उन्हें स्वास्थ्य लाभ नहीं मिलेगा। विपक्षी नेता लोगों के जीवन और स्वास्थ्य से जुड़े मुद्दों पर भी राजनीति करने में लगे हुए हैं। स्वास्थ्य के मामले में राजनीति नहीं होना चाहिए।

भोपाल सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने कोरोना महामारी के दौर में बहुत कठिन परिश्रम किया है। जनता ऐसे लोगों को जवाब देगी जो कोरोना वायरस जैसे संवेदनशील मुद्दे पर भी राजनीति कर रहे हैं। मोदी सरकार लोगों के हक में संवेदनशीलता के साथ काम कर रही है। सांसद ने कहा कि देश की जनता को कोविड वैक्सीन की प्रमाणिकता पर सवाल उठाने वाले नेताओं को अनसुना कर टीकाकरण कराना चाहिए।

आपको बता दें कि पिछले दिनों उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा था कि हमें वैज्ञानिकों की दक्षता पर पूरा भरोसा है। मगर भाजपा की ताली-थाली वाली अवैज्ञानिक सोच और भाजपा सरकार की वैक्सीन लगवाने की उस चिकित्सा व्यवस्था पर भरोसा नहीं है, जो कोरोनाकाल में ठप्प पड़ी रही हैं। हम भाजपा की राजनीतिक वैक्सीन नहीं लगवाएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT