राहुल गांधी के भाषण पर नरोत्तम मिश्रा का पलटवार
राहुल गांधी के भाषण पर नरोत्तम मिश्रा का पलटवार Social Media
मध्य प्रदेश

भोपालः राहुल गांधी के भाषण पर नरोत्तम मिश्रा का पलटवार

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के भोपाल में पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने महाराष्ट्र में दिए कांग्रेसी नेता राहुल गांधी के भाषण पर अपना बयान पेश करते हुए कहा कल राहुल गांधी महाराष्ट्र में थें मैंने राहुल गांधी का भाषण सुना, लग रहा था कि वो मध्यप्रदेश के लोगो से किए गए वादों को पूछ रहे हैं, उन्हें ये भाषण महाराष्ट्र में नही बल्कि मध्यप्रदेश में देना चाहिए। साथ ही बयान में सिंधिया और दिग्विजय सिंह को कमलनाथ सरकार से नाराज बताया।

सिंधिया और दिग्विजय ने सीएम से खफा हैं-नरोत्तम

श्री मिश्रा ने अपने बयान में कहा कि, कल राहुल गांधी के महाराष्ट्र में दिए बयान को सुना जिसमें राहुल गांधी सभा में लोगों से पूछ रहे थे, किसानों का कर्ज माफ हुआ, नौजवानों को रोजगार मिला। इस भाषण से ऐसा लग रहा था कि यह भाषण महाराष्ट्र के लिए नहीं मध्यप्रदेश के लिए है। किसानों की कर्जमाफी की बात तो अलग है लेकिन बारिश में सोयाबीन और मूंग की फसले खराब हुईं उसका मुआवजा अब तक नहीं मिला है। इस संबंध मे ज्योतिरादित्य सिंधिया और दिग्विजय सिंह खत लिख चुके हैं और कह रहे हैं फसल का सर्वे जल्द करवाया जाए लेकिन सरकार कोई जवाब नहीं दे पाई है वहीं खराब फसल का 107 रुपया अब तक नहीं मिला।

राहुल गांधी ने महाराष्ट्र में दिया था भाषणः

इस संबंध में महाराष्ट्र में राहुल गांधी ने अपने दिए भाषण में मोदी सरकार को कटाक्ष करते हुए कहा था कि, सरकार ने अब तक 15 अमीर लोगो में से 5.5 लाख करोड़ रुपए का कर्जा माफ किया है। सरकार का उद्देश्य नोटबंदी ,जीएसटी के माध्यम से गरीबों की जेब से पैसा निकालकर अमीरों को देना है। युवा रोजगार मांगते है तो उन्हें चांद देखने की बात कही जाती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT